MP: पथरिया विधायक रामबाई ने श्री अस्पताल पर लगाए गंभीर आरोप, बोलीं- मनमाफिक पैसा लेकर भी इलाज में होती है लापरवाही

author-image
Raman Agarwal
एडिट
New Update
MP: पथरिया विधायक रामबाई ने श्री अस्पताल पर लगाए गंभीर आरोप, बोलीं- मनमाफिक पैसा लेकर भी इलाज में होती है लापरवाही

SAGAR. मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के दमोह (Damoh) जिले की पथरिया विधानसभा (Patharia Assembly) से बीएसपी (BSP) की विधायक रामबाई (MLA Rambai) एक बार फिर चर्चाओं में हैं। इस बार उन्होंने सागर शहर के उपनगर मकरोनिया (Makroniya) स्थित श्री अस्पताल (Shree Hospital) पर गंभीर आरोप लगाए हैं। ये प्राइवेट हॉस्पिटल है। उनका कहना है कि श्री अस्पताल में मरीजों के इलाज में लापरवाही की जा रही है। मैं इसके खिलाफ कोर्ट में जाऊंगी।





यह है पूरा मामला 





पिछले दिनों विधायक रामबाई की विधानसभा क्षेत्र में मारपीट हुई थी। इस मारपीट में एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया था। पीड़ित को श्री अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। विधायक रामबाई का कहना है कि अस्पताल प्रबंधन ने मनमाफिक पैसे लेकर भी मरीज के इलाज में कोताही बरती है। मरीज पूर्णरूप से स्वस्थ हो पाता कि उसके पहले उसे डिस्चार्ज कर दिया गया।



इससे गुस्साईं विधायक राम बाई ने अस्पताल प्रबंधन से बात करनी चाही लेकिन मौके पर कोई उपस्थित नहीं था, तो उन्होंने फोन पर बात की। इसके बाद मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि मंत्री-मिनिस्टर ऐसी अस्पतालें चला रहे हैं, जहां पर सही से इलाज ही नहीं होता।





पहले भी लगे हैं गंभीर आरोप





गौरतलब हो कि कोरोना काल में उपनगर में खुली इस अस्पताल पर लापरवाहियों का यह पहला इल्जाम नहीं लगा, बल्कि इस प्रकार के आरोपों से यह अस्पताल सुर्खियों में रहा है। लेकिन राजनीतिक साया होने के कारण अस्पताल प्रबंधन का बाल भी बांका नहीं होता। इस बार देखना हैं कि राम बाई इस मामले को कहां तक ले जा पातीं हैं।  



Madhya Pradesh मध्यप्रदेश BSP बीएसपी damoh दमोह MLA RAMBAI विधायक रामबाई Shree Hospital Patharia Vidhan Sabha Makronia श्री अस्पताल पथरिया विधानसभा मकरोनिया