MP: मप्र लोक सेवा आयोग ने यूनिवर्सिटी के लिए निकाली AR की भर्ती, गाइनेकोलॉजिस्ट बनने का भी है मौका

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
MP: मप्र लोक सेवा आयोग ने यूनिवर्सिटी के लिए निकाली AR की भर्ती,  गाइनेकोलॉजिस्ट बनने का भी है मौका

Bhopal. मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग (Madhya Pradesh Public Service Commission) ने मप्र के विश्वविघालयों (Universities) में खाली पड़े सहायक कुलसचिव (assistant registrar) के पदों पर भर्ती के लिए विज्ञापन जारी कर दिया है। मध्यप्रदेश में कुल 10 विवि में सहायक कुलसचिव के 13 पदों पर भर्ती होगी। उम्मदीवार (candidates) इन पदों के लिए 25 अगस्त तक आवेदन कर सकते है। 





इस दिन होगी परीक्षा





इन पदों के लिए लिखित परीक्षा 25 सितंबर 2022 को होगी। इसके पहले एमपी पीएससी ने तीन साल पहले प्रदेश के 10 विवि के लिए 28 सहायत कुलसचिव की भर्ती की थी। अब एक बार फिर कोशिश की जा रही है क्योंकि खाली पड़े इन पदों की वजह से बहुत सारे प्रशासनिक काम अटक रहे थे और प्रोफेसर को इनकी जगह प्रभार दिया गया था। 





MPPSC ने निकाली गाइनेकोलॉजी स्पेशलिस्ट पदों पर भर्ती





मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग, MPPSC ने  गाइनेकोलॉजी स्पेशलिस्ट (gynecology specialist) पदों पर भर्ती निकाली है। उम्मीदवार इन पदों के लिए आवेदन  2 अगस्त 2022 से कर सकेंगे। इसकी ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर उम्मीदवार इन पदों के लिए आवेदन कर सकते है। इन पदों में अप्लाई करने की आखिरी तारीख 1 सितंबर 2022 है। 





कुल पद - 153





Qualification





इन पदों के लिए प्रासंगिक विषय में पोस्ट ग्रेजुएट डिप्लोमा डिग्री होना जरूरी है। 





ये उम्र चाहिए





इन पदों में अप्लाई करने के लिए कैंडिडेट्स  21 से 40 साल के बीच होनी चाहिए।





फीस





आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को ₹2000 फीस जमा करनी होगी। जबकि आरक्षित वर्ग के कैंडिडेट्स को 1000रुपए की फीस का भुगतान करना होगा। 







 



Bhopal Madhya Pradesh Public Service Commission मप्र मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग Candidates universities assistant registrar gynecology specialist विश्वविघालयों सहायक कुलसचिव उम्मदीवार गाइनेकोलॉजी स्पेशलिस्ट