भोपाल: CM खिलौने लेने निकलते, पर पहले कांग्रेस नेता PC शर्मा ‘खेल’ गए, इनका तंज

author-image
Atul Tiwari
एडिट
New Update
भोपाल: CM खिलौने लेने निकलते, पर पहले कांग्रेस नेता PC शर्मा ‘खेल’ गए, इनका तंज

Bhopal. मध्य प्रदेश इस समय खिलौना पॉलिटिक्स (Toy Politics) चल रही है, आप इसे टॉयटिक्स (Toytics) भी कह सकते हैं। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chouhan) 24 मई की शाम भोपाल में आंगनवाड़ी के बच्चों के लिए खिलौने जुटाने का कैंपेन शुरू करेंगे। खिलौने के लिए शिवराज जनता के बीच हाथ ठेला लेकर निकलेंगे। कैंपेन को 'एडॉप्ट एन आंगनवाड़ी' (Adopt an Aaganwadi) नाम दिया गया है। शिवराज के हाथ ठेला लेकर निकलने से एक दिन पहले यानी 23 मई (सोमवार को) कांग्रेस नेता व पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने बिट्‌टन मार्केट में हाथ ठेला यात्रा निकाली। खिलौने जमा किए और बच्चों को बांट भी दिए।





कांग्रेस के इस एक्शन पर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने प्रतिक्रिया भी दे डाली। कहा कि कांग्रेस को यह तय करना चाहिए कि वो आंगनवाड़ी के लिए खिलौने इकट्ठा कर रही है या राहुल गांधी के लिए।







— Dr Narottam Mishra (@drnarottammisra) May 24, 2022





पीसी ने इस आंगनवाड़ी ने बांटे खिलौने





पीसी शर्मा ने 23 मई को भोपाल के दक्षिण पश्चिम विधानसभा क्षेत्र के सुनहरी बाग की आंगनवाड़ी नंबर-741 में बच्चों को खिलौने बांटे। किताबें भी बांटी। शर्मा ने ये भी कहा कि विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाली सभी आंगनवाड़ियों में खिलौने बांटे जाएंगे। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ठेला लेकर खिलौने जुटाने निकलेंगे, तो हम भी गरीब बच्चों को लेकर ठेले पर निकलेंगे और बताएंगे कि BJP राज में किस तरीके से बच्चे और गरीब परेशान हैं।





pc





CM यहां चलाएंगे हाथ ठेला





चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने बताया कि अशोका गार्डन इलाके में 24 मई शाम 5.30 बजे विवेकानंद चौराहे से मनसा देवी मंदिर तक करीब एक किलोमीटर क्षेत्र में यात्रा निकाली जाएगी। आंगनवाड़ी के बच्चों के लिए खिलौने और जरूरी चीजें जन-सहयोग से जुटाई जाएंगी।





अक्षय कुमार ने भी किया ट्वीट





tweet



कांग्रेस विधायक Congress MLA Bhopal मप्र मुख्यमंत्री MP CM मप्र राजनीति टॉयटिक्स खिलौने PC Sharma पीसी शर्मा नरोत्तम मिश्रा Toytics शिवराज सिंह चौहान Narottam Mishra Toy भोपाल Mp Politics SHIVRAJ SINGH CHOUHAN