मध्यप्रदेश को मिली 1200 नई एंबुलेंस, सीएम मंच से बोले- मामा का मूड खतरनाक

author-image
Rahul Garhwal
एडिट
New Update
मध्यप्रदेश को मिली 1200 नई एंबुलेंस, सीएम मंच से बोले- मामा का मूड खतरनाक

Bhopal. सीएम शिवराज सिंह चौहान ने लाल परेड मैदान में 108 संजीवनी एंबुलेंस और जननी एक्सप्रेस का लोकार्पण किया। सीएम शिवराज ने 1200 नई एंबुलेंस को हरी झंडी दिखाई। सीएम शिवराज ने इस दौरान जय अंबे कंपनी के जिम्मेदारों को चेतावनी दी। इसके साथ ही हेल्थ के ACS से कहा कि इन सेवाओं का संचालन कौन कर रहा है। अब गड़बड़ नहीं चलेगी पिछले वाले को भुगत चुके हैं। ये प्रोफेशन नहीं मरीजों की सेवा का माध्यम है।





सीएम शिवराज की चेतावनी





मुख्यमंत्री शिवराज ने संचालक के मंच पर आते ही कहा- हर हफ्ते एंबुलेंस खड़ी कर दी जाती है। ऐसा न हो ये सुनिश्चित कर लेना। स्ट्राइक खत्म कराना हमारा काम नहीं है। एक दिन भी एंबुलेंस का चक्का जाम नहीं होना चाहिए। कंपनी संचालक ने कहा कि शिकायत का मौका नहीं मिलेगा। इसके बाद सीएम शिवराज ने कहा कि शिकायत मिल गई तो समझ लेना.. मामा आजकल खतरनाक मूड में है।





मध्यप्रदेश में एंबुलेंस की संख्या 2052





मध्यप्रदेश में नई व्यवस्था के तहत एम्बुलेंस की संख्या 1445 से बढ़ाकर 2052 हो गई है। नई एम्बुलेंस सेवा में मुख्य रूप से एंबुलेंस के तीन तरह के वाहन शुरू किए गए हैं जिसमें एडवांस लाइफ सपोर्ट एम्बुलेंस, बेसिक लाइफ सपोर्ट एम्बुलेंस और जननी एक्सप्रेस वाहन अब मरीजों की सेवा करेंगे।



dangerous mood MP News मध्यप्रदेश की खबरें stage MP new ambulance Bhopal सीएम शिवराज मूड मध्यप्रदेश खतरनाक मामा CM Shivraj मंच भोपाल नई एंबुलेंस