JABALPUR:एमपी सरकार का बुलडोजर जबलपुर में फिर गरजा, हिस्ट्रीशीटर रज्जाक पहलवान के भाई का घर जमींदोज

author-image
Rajeev Upadhyay
एडिट
New Update
JABALPUR:एमपी सरकार का बुलडोजर जबलपुर में फिर गरजा, हिस्ट्रीशीटर रज्जाक पहलवान के भाई का घर जमींदोज

Jabalpur. जबलपुर में प्रशासन का बुलडोजर एक बार फिर गरजा है। इस बार भी निशाना हिस्ट्रशीटर अब्दुल रज्जाक उर्फ रज्जाक पहलवान के परिवार को निशाना बनाया गया है। रज्जाक की पत्नी और भाई मोहम्मद रियाज ने हाईकोर्ट में नगर निगम की कार्रवाई पर स्थगन की प्रार्थना की थी। जिसे अदालत ने खारिज कर दिया था। जिसके बाद गुरूवार को नगर निगम, प्रशासन और पुलिस दल बल के साथ नया मोहल्ला स्थित रियाज के घर पहुंची और अवैध रूप से बनाए गए आलीशान मकान को जमींदोज कर दिया। 







भाई पर भी दर्ज हैं कई संगीन मामले





अब्दुल रज्जाक के भाई मोहम्मद रियाज पर हत्या, बलवा, शासकीय कार्य में बाधा और धोखाधड़ी जैसे मामलों के अलावा एट्रोसिटी एक्ट, आर्म्स एक्ट जैसे संगीन मामले दर्ज हैं। आरोप है कि रियाज ने नया मोहल्ला में 750 वर्गफुट जमीन पर अवैध रूप से 3 मंजिला मकान तान रखा था। जिसकी कीमत तकरीबन 1 करोड़ रुपए आंकी गई थी। जिस पर प्रशासन ने बुलडोजर चलाकर जमीन के बराबर कर दिया है। 





thesootr





3 सीएसपी, 10 टीआई समेत बड़ी तादाद में तैनात रहा पुलिस बल





आशंका जताई जा रही थी कि कार्रवाई के दौरान विरोध और हंगामा हो सकता है जिसके चलते। कार्रवाई के दौरान किसी भी अप्रिय स्थिति से बचने के लिए एडीएम शेर सिंह मीणा के अलावा एडीशनल एसपी, 3 सीएसपी, डीएसपी ट्रेफिक समेत 10 थानों के थाना प्रभारियों के इतर बड़ी संख्या में पुलिस जवान मौजूद रहे। वहीं नगर निगम की तरफ से अतिरिक्त कमिश्नर, राजस्व विभाग की तरफ से एसडीएम और तहसीलदार मौके पर मौजूद रहे। 







अड़ीबाजी, अवैध कब्जों के लिए कुख्यात है रियाज





हिस्ट्रीशीटर रज्जाक पहलवान का भाई मोहम्मद रियाज भी लोगों को अड़ी देकर वसूली करने, जमीन पर अवैध कब्जा करने के लिए कुख्यात है। बरेला थाना इलाके में दर्ज मामले में इस पर बंदूक की नोंक पर जमीन अपने नाम दर्ज करवाने का आरोप है। वहीं अब्दुल रज्जाक की पेशी के दौरान कोर्ट परिसर में हंगामा और मारपीट के मामले में भी इसे आरोपी बनाया गया था। 



Jabalpur News Jabalpur जबलपुर फिर गरजा बुलडोजर RAZZAK PAHALWAN BULLDOZER HISTORYSHEETER हिस्ट्रशीटर अब्दुल रज्जाक रज्जाक पहलवान कई संगीन मामले अवैध कब्जों के लिए कुख्यात