वीडी शर्मा की पत्नी का दवा दुकान को लेकर ट्वीट, विवाद हुआ तो हटाया, ट्रोल हुईं

author-image
Atul Tiwari
एडिट
New Update
वीडी शर्मा की पत्नी का दवा दुकान को लेकर ट्वीट, विवाद हुआ तो हटाया, ट्रोल हुईं

भोपाल. मध्य प्रदेश बीजेपी के प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा की पत्नी डॉ. स्तुति मिश्रा अपने एक स्टेटमेंट के चलते ट्रोल हो गई। स्तुति 17 अप्रैल की देर रात तक सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स के निशाने पर रहीं, बाद मे उन्होंने ट्विटर से अपना बयान हटा लिया। 





स्तुति का ट्वीट





स्तुति ने सोशल मीडिया पर लिखा था- मुझे कल रात एक दवा की जरूरत थी, सभी दुकानें बंद थीं, 11.30 बजे रात में केवल एक मुस्लिम की मेडिकल दुकान खुली थी। ड्राइवर और मैं उस दुकान पर पहुंचे और दवा ली। दुकानदार बोला- दीदी, इस दवाई से नींद आती है, कम लीजिएगा। वह दुकान वाला कितना केयरिंग था। 





stuti





कुछ लोगों ने स्तुति के स्टेटमेंट पर आपत्तिजनक कमेंट भी किए। इस बात पर बड़ी संख्या में लोगों ने उन्हें आडे़ हाथ लिया। इसके बाद स्तुति ने ट्वीट का हटाने का फैसला किया। स्तुति ने हटाने के साथ लिखा- यह अनावश्यक अराजकता पैदा कर रहा था। धार्मिक लड़ाई के विषय पर विचार शेयर करना मुश्किल है। किसी के विचारों को ठेस पहुंचाना मकसद नहीं था।





stuti



 



मध्य प्रदेश दवा दुकान स्तुति मिश्रा Stuti Mishra VD Sharma Medicine shop MP ट्विटर विवाद Twitter वीडी शर्मा BJP State President Controversy बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष