MPTET पेपर लीक पर राजनीति में लू, कांग्रेस ने सरकार को तानाशाही-अहंकारी बताया

author-image
Atul Tiwari
एडिट
New Update
MPTET पेपर लीक पर राजनीति में लू, कांग्रेस ने सरकार को तानाशाही-अहंकारी बताया

भोपाल. मध्य प्रदेश शिक्षक पात्रता परीक्षा (MPTET) में पेपर लीक के मामले ने एमपी की राजनीति सुलगा दी है। इस बीच व्यापमं मामले के व्हिसल ब्लोअर आनंद राय को दिल्ली से हिरासत में ले लिया गया। उन पर पेपर लीक को लेकर ट्वीट करने का आरोप है। आनंद और प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता केके के खिलाफ मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के OSD लक्ष्मण सिंह मरकाम ने FIR की थी। 





अब कांग्रेस ने मामले को लेकर शिवराज सरकार को घेरना शुरू कर दिया है। अगले साल विधानसभा चुनाव हैं। ऐसे में एक बार फिर व्यापमं (प्रोफेशनल एग्जामिनेशन बोर्ड- PEB) का जिन्न, सरकार के गले की फांस बन सकता है। 





विवेक तन्खा ने ट्वीट्स में सरकार को घेरा





राज्यसभा सांसद और सीनियर लॉयर विवेक तन्खा ने ट्वीट किया- न्याय और भारत अपरिहार्य हैं। सवाल ये है कि क्या आप लड़ने को तैयार हैं? जो लड़ते हैं और सही होते हैं तो इंसाफ भी उन्हीं तक पहुंचता है। भगवान भी वीरों का साथ देता है।







— Vivek Tankha (@VTankha) April 8, 2022







— Vivek Tankha (@VTankha) April 8, 2022







— Vivek Tankha (@VTankha) April 7, 2022





दिग्विजय ने सरकार से मांगी सफाई







— digvijaya singh (@digvijaya_28) April 8, 2022





अरुण यादव का शिवराज पर सीधा हमला







— Arun Subhash Yadav ???????? (@MPArunYadav) April 8, 2022





कांग्रेस प्रवक्ता केके मिश्रा







— KK Mishra (@KKMishraINC) April 8, 2022



शिवराज सिंह चौहान SHIVRAJ SINGH CHOUHAN CONGRESS कांग्रेस दिग्विजय सिंह Digvijay Singh BJP बीजेपी Vivek Tankha विवेक तन्खा Arun Yadav Professional Examination Board अरुण यादव प्रोफेशनल एग्जामिनेशन बोर्ड Anand Rai आनंद राय MPTET Paper Leak एमपीटीईटी पेपर लीक