वन मंत्री विजय शाह बोले- लड़का 50 साल का हो जाए और उसकी शादी ना हो तो लोग कहते हैं कोई कमी है क्या

author-image
Atul Tiwari
एडिट
New Update
वन मंत्री विजय शाह बोले- लड़का 50 साल का हो जाए और उसकी शादी ना हो तो लोग कहते हैं कोई कमी है क्या

BHOPAL. मध्य प्रदेश के वन मंत्री ने एक बार फिर विवादास्पद बयान दिया है। भाषण देते समय विजय शाह ने कहा कि अगर लड़के की उम्र 50 साल हो जाए और उसकी शादी ना हो तो आसपड़ोस वाले पूछने लगते हैं कि लड़के में कोई कमी है क्या। इस वीडियो में विजय शाह ने किसी का नाम नहीं लिया। माना जा रहा है कि विजय शाह ने राहुल गांधी पर निशाना साधा है।





वीडियो देखें -









पहले भी विवादास्पद टिप्पणी कर चुके हैं शाह





नवंबर 2020 में विद्या बालन बाल मध्य प्रदेश के जंगलों में फिल्म शेरनी की शूटिंग करने आई थीं, तब विजय शाह ने विद्या से मिलने की इच्छा जाहिर की। इसके बाद विद्या बालन को डिनर के लिए न्योता दिया गया, लेकिन विद्या ने यह आमंत्रण ठुकरा दिया। इसके बाद मंत्रीजी नाराज हो गए और उन्होंने मध्य प्रदेश के जंगलों में चल रही विद्या बालन की फिल्म की शूटिंग रुकवा दी थी। हालांकि, बाद में मंत्रीजी ने इस पर सफाई दी थी।





एक बार बीजेपी के एक दिग्गज नेता की पत्नी पर अश्लील टिप्पणी करके भी विजय शाह विवादों में आ गए थे। इसके बाद उन्हें अपने पद से इस्तीफा देना पड़ गया था। यह खबर देशभर में सुर्खियों में भी रही थी और बीजेपी की किरकिरी भी हुई थी।





कांग्रेस ने साधा निशाना





कांग्रेस नेता और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के मीडिया सलाहकार नरेंद्र सलूजा ने निशाना साधा।







— Narendra Saluja (@NarendraSaluja) September 26, 2022



मध्य प्रदेश के वन मंत्री विजय शाह Vijay Shah in headlines Vijay Shah controversial statement Madhya Pradesh Forest Minister Vijay Shah विजय शाह सुर्खियों में विजय शाह का विवादास्पद बयान