इंदौर में मौलवी की पत्नी ने लगाए गंभीर आरोप, दहेज प्रताड़ना और मारपीट का केस

author-image
Rahul Garhwal
एडिट
New Update
इंदौर में मौलवी की पत्नी ने लगाए गंभीर आरोप, दहेज प्रताड़ना और मारपीट का केस

Indore. इंदौर में एक मौलवी की बीवी ने अपने पति पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उसका कहना है कि मौलवी उसकी न्यूड वीडियो बनाता था। 38 साल की महिला ने मौलवी पर तलाक, दहेज प्रताड़ना और मारपीट करने के आरोप लगाए हैं। पत्नी का कहना है कि मौलवी उसे मानसिक रूप से प्रताड़ित करता है। दो केस दर्ज होने के बाद भी मौलवी की गिरफ्तारी नहीं हुई।





शादी के बाद से दहेज प्रताड़ना





मौलवी ने 8 अप्रैल 2010 को निकाह किया था। शादी के बाद दहेज में कार, प्लॉट की मांग करके उसने पत्नी को प्रताड़ित करना शुरू किया। मारपीट और बदसलूकी भी की। मौलवी ने मारपीट की और तलाक के बाद घर से निकालने की धमकी भी दी। पत्नी ने बताया कि मौलवी उसे भूखा रखता था। दिनभर खाना नहीं देता था। जब मौलवी बाहर जाता था तो घर में ताला लगाकर जाता था।





मौलवी बनाता था पत्नी के न्यूड वीडियो





पत्नी ने पुलिस को बताया कि मौलवी उसे मिठाई में नशीली चीज मिलाकर खिलाता था और फिर सोते हुए न्यूड वीडियो बनाता था। पत्नी ने मौलवी पर जादू-टोने के लिए उसके अंडरगारमेंट्स ले जाने के आरोप लगाए हैं। मौलवी ने एक दूसरी औरत से शादी की है। पिछले 3 सालों से वो अपनी पत्नी को बहुत परेशान कर रहा है।





सीढ़ी से घसीटने से हड्डी टूटी





मौलवी की पत्नी ने बताया कि मौलवी ने दो दिन पहले उसके साथ मारपीट की। जिससे उसके कूल्हे की हड्डी फ्रैक्चर हो गई। मौलवी पत्नी को खर्च नहीं देता है। पत्नी ने मौलवी के खिलाफ सदर बाजार थाने में एफआईआर दर्ज कराई। मौलवी के खिलाफ घरेलू हिंसा और भरण पोषण के लिए भी केस लगाया गया है। गलत हरकतों की वजह से मौलवी को मस्जिद से निकाल दिया गया था। भरण-पोषण मामले में मौलवी को नोटिस जारी किया जाएगा।



MP News मध्यप्रदेश MP इंदौर Indore मध्यप्रदेश की खबरें wife गंभीर आरोप assault मारपीट पत्नी केस मौलवी प्रताड़ना Harassment Maulvi serious allegation dowry