JABALPUR:मेडिकल यूनिवर्सिटी ने नहीं घोषित किया पीजी का रिजल्ट, प्रदेशभर के छात्र परेशान

author-image
Rajeev Upadhyay
एडिट
New Update
JABALPUR:मेडिकल यूनिवर्सिटी ने नहीं घोषित किया पीजी का रिजल्ट, प्रदेशभर के छात्र परेशान

Jabalpur. मेडिकल यूनिवर्सिटी की लचर व्यवस्थाओं से प्रदेश भर के छात्र परेशान हैं। यूनिवर्सिटी ने अभी तक पीजी का रिजल्ट घोषित नहीं किया।इससे सीनियर रेजिडेंट के लिए छात्र आवेदन नहीं कर पा रहे हैं।मेडिकल के पीजी थर्ड ईयर के छात्र रिजल्ट घोषित नहीं होने से परेशान हैं। वैसे एग्जाम के रिजल्ट एग्जाम खत्म होने के बाद करीब बीस दिन में आ जाते हैं। लेकिन एक माह के बाद भी रिजल्ट नहीं आने से छात्र मेडिकल यूनिवर्सिटी के चक्कर लगा रहे हैं लेकिन उनको कोई जवाब नहीं मिल रहा है। 









कामकाज की धीमी रफ्तार से आपत्ति





छात्रों का कहना है कि युनिवर्सिटी हर मामले में लेट लतीफी कर रही है। छात्रों के सामने एसआर की ट्रेनिंग को लेकर समस्या आ रही है। रिजल्ट के आधार पर ही वे इसे कर सकते हैं।  छात्रों का कहना है कि  अन्य मेडिकल यूनिवर्सिटी ने पीजी के परीक्षा परिणाम घोषित कर दिए हैं लेकिन मेडिकल यूनिवर्सिटी अपनी वही धीमी रफ्तार से काम कर रही है। मेडिकल यूनिवर्सिटी के धीमी रफ्तार से कामकाज करने को लेकर नर्सिंग छात्रों ने भी आपत्ति दर्ज की थी। नर्सिंग छात्रों का भी कहना है कि कई ऐसे मामले हैं जिन पर यूनिवर्सिटी प्रशासन को कार्रवाई करनी थी लेकिन आज तक कोई कार्रवाई नहीं की। परीक्षा नियंत्रक डॉ सचिन कुचया का कहना है कि पीजी थर्ड ईयर का मूल्यांकन कार्य चालू है। रिजल्ट जल्द घोषित कर दिया जाएगा।



जबलपुर PG RESULT मेडिकल यूनिवर्सिटी Jabalpur जबलपुर न्यूज़ Medical University Jabalpur News रिजल्ट की लेटलतीफी पीजी का रिजल्ट डॉ. सचिन कुचया STUDENTS UPSET