नीमच: मानसिक रोगी को वर्ग विशेष का मानकर, पीट-पीटकर मार डाला, कहा-आधार दिखाओ

author-image
Rahul Garhwal
एडिट
New Update
नीमच: मानसिक रोगी को वर्ग विशेष का मानकर, पीट-पीटकर मार डाला, कहा-आधार दिखाओ

कमलेश सारडा, Neemuch. नीमच से मानवता को शर्मसार कर देने वाला वीडियो वायरल हुआ है। एक मानसिक रूप से कमजोर व्यक्ति को एक शख्स ने विशेष समुदाय का मानकर पीटा। उसने थप्पड़ मारते हुए मानसिक रोगी से आधार कार्ड दिखाने की मांग की। ये वीडियो बुधवार रात का बताया जा रहा है। गुरुवार को सुनसान जगह पर उस व्यक्ति की लाश मिली। उस शख्स पर मानसिक रोगी की पीट-पीटकर हत्या करने का आरोप है। मारपीट करने वाले शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी पूर्व बीजेपी पार्षद का पति दिनेश है।




— TheSootr (@TheSootr) May 21, 2022



भंवरलाल जैन के रूप में हुई लाश की शिनाख्त



19 मई को शाम साढ़े 4 बजे मनासा में रामपुरा रोड पर एक लाश मिली जिसकी शिनाख्त भंवरलाल जैन के रूप में हुई। परिजन ने बताया कि भंवरलाल बचपन से ही मानसिक रूप से कमजोर था। वो उनके साथ चित्तौड़गढ़ के किले पर घूमने गया था और बिछड़ गया। परिजन ने उसे काफी ढूंढा लेकिन वो नहीं मिला। परिजन ने भंवरलाल की गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज कराई थी।



वायरल वीडियो की आधिकारिक पुष्टि नहीं



फिलहाल पिटाई के वायरल वीडियो की पुलिस ने आधिकारिक पुष्टि नहीं की है। मनासा पुलिस जांच में जुट गई है। बताया जा रहा है कि आरोपी दिनेश मनासा का ही रहने वाला है। ये भी स्पष्ट नहीं हुआ है कि वो मानसिक रोगी को किस वजह से पीट रहा है। वीडियो देखकर कयास लगाए जा रहे हैं कि वो व्यक्ति को विशेष वर्ग का मानकर पीट रहा है।



हत्या के मामले पर कांग्रेस ने बीजेपी को घेरा



नीमच में मानसिक रोगी की हत्या के बाद कांग्रेस लगातार बीजेपी पर हमलावर है। पीसीसी चीफ कमलनाथ ने ट्वीट कर सवाल उठाए कि मध्यप्रदेश में आखिर क्या हो रहा है। सिवनी में आदिवासियों की पीट-पीटकर हत्या, गुना, महू, मंडला की घटनाएं और अब प्रदेश के नीमच जिले के मनासा में एक बुजुर्ग व्यक्ति जिनका नाम भंवरलाल जैन बताया जा रहा है की पीट-पीटकर हत्या। वहीं कांग्रेस विधायक ने वीडियो ट्वीट करके बीजेपी पर सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि पहले दलित, फिर मुस्लिम-आदिवासी और अब जैन। इस जहर, जानलेवा नफरत की भट्टी को भाजपा ने जलाया है। जीतू पटवारी ने मामले में गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा से जवाब मांगा।




— Kamal Nath (@OfficeOfKNath) May 21, 2022


MP News मध्यप्रदेश CONGRESS कांग्रेस MP BJP बीजेपी Neemuch नीमच Viral Video वायरल वीडियो मध्यप्रदेश की खबरें Mental patient killed Neemuch viral video मानसिक रोगी की हत्या नीमच वायरल वीडियो