Income tax department ने रिटायर्ड सब इंस्पेक्टर के घर रेड, कई जगह मिली संपत्ति

author-image
Shivasheesh Tiwari
एडिट
New Update
Income tax department ने रिटायर्ड सब इंस्पेक्टर के घर रेड, कई जगह मिली संपत्ति

गिरिराज शर्मा, Morena. मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के मुरैना में एक प्राइवेट स्कूल संचालक (Private School Director) के ठिकानों पर रेड पड़ी है। ये रेड आयकर विभाग (Income Tax Department) की टीम ने मारी है। स्कूल संचालक के VIP रोड स्थित आरके मेमोरियल स्कूल (RK Memorial School) पर भी छापा की कार्रवाई की जा रही है। स्कूल संचालक के पिता पुलिस विभाग (Police Department) में सब इंस्पेक्टर (Sub Inspector) पद से रिटायर्ड हैं। फिलहाल अभी स्कूल और आवास पर कार्रवाई चल रही है।





बड़े खुलासे हुए     





जानकारी के अनुसार, यह मामला परिवारिक विवाद के कारण आयकर विभाग तक पहुंचा है। आपको बता दें कि रेड में खुलासा हुआ है कि राजस्थान में ट्रैक्टर एजेंसी, उत्तरप्रदेश में रेत खदान, ग्वालियर में बीएड कॉलेज, इंदौर में औद्योगिक इकाई, मुरैना में आधा दर्जन भवन और बड़े स्कूल होने की चर्चा है।





शराब माफियाओं के 400 ठिकानों पर Income Tax की बड़ी रेड





आयकर विभाग ने देशभर के शराब कारोबारियों पर बड़ी कार्रवाई की है। आयकर विभाग ने शराब कारोबारियों के 400 ठिकानों पर छापेमारी की है। एजेंसी के सूत्रों ने बताया कि आयकर विभाग ने 1 जून को देशभर में शराब कारोबारी समेत विभिन्न समूहों के करीब 400 स्थानों पर तलाशी अभियान शुरू किया।



Madhya Pradesh मध्यप्रदेश Income Tax Department आयकर विभाग Police Department पुलिस विभाग Morena मुरैना Sub Inspector सब इंस्पेक्टर RK Memorial School Private School Operator आरके मेमोरियल स्कूल प्राइवेट स्कूल संचालक