मुरैनाः डकैत कल्ली गुर्जर गिरफ्तार, कारतूस की बरामदगी से सकते में पुलिस

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
मुरैनाः डकैत कल्ली गुर्जर गिरफ्तार, कारतूस की बरामदगी से सकते में पुलिस

गिरिराज शर्मा, Morena. चंबल में आतंक का पर्याय बन चुके कल्ली गुर्जर को उसके दो साथियों के साथ पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। पकड़े गए डकैतों के पास से पुलिस को भारी मात्रा में हथियार मिले है। पुलिस ने डकैतों के पास से दो 315 बोर रायफल, 315 बोर का देशी कट्टा व एक पट्टा भरा हुआ कारतूस बरामद किए है। कारतूस की संख्या को देखते हुए पुलिस सकते में है। पुलिस का कहना है कि, इस मामले की जांच की जाएगी कि, इन डकैतों को इन बड़ी संख्या में कारतूस कौन सप्लाई करता है। डकैत कल्ली गुर्जर पर मुरैना ,शिवपुरी पुलिस सहित अन्य स्थानों से 40 हजार का इनाम घोषित है। तो उसके भाई बंटी गुर्जर पर दस हजार का इनाम ओर उनके बहनोई गिर्राज पर भी दस हजार का इनामी है। 







— TheSootr (@TheSootr) May 7, 2022





नाबालिग लड़की से शादी के दी थी धमकी





आपको बताते चलें कि, कुछ दिन पहले डकैत कल्ली गुर्जर तब सुखियों में आया, जब उसने एक नाबालिग लड़की से शादी करने को लेकर लड़की के परिजनों पर मारपीट कर दबाब बनाया था। इसके साथ ही कल्ली ने फायरिंग कर पूरे गांव में दहशत फैला दी थी। लड़की के परिजनों की शिकायत के बाद पुलिस हरकत में आई और डकैत कल्ली गुर्जर के बहनोई गिर्राज गुर्जर निवासी मुरैना का मकान बुलडोजर से जमींदोज कर दिया। 





लगातार दी जा रही थी दबिश





वहीं चार दिन बाद कल्ली के भाई दस हजार के इनामी जितेंद्र गुर्जर ओर उसके साथी राजेश सिंह को पुलिस ने  हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया। फिर भी पुलिस डकैत कल्ली के ठिकानों पर दबिश देती रही रही। इसी के चलते शनिवार को पुलिस ने पहाड़गढ़ के जंगलों से गिरफ्तार किया है।



Madhya Pradesh police पुलिस Chambal हथियार चंबल Weapon dacoit डकैत reward इनाम कारतूस Cartridge