उपाध्यक्ष पति रामजी व्यास की किस्मत अच्छी थी, नहीं तो थप्पड़ मार देती पालिका अध्यक्ष गायत्री शर्मा

author-image
Dev Shrimali
एडिट
New Update
उपाध्यक्ष पति रामजी व्यास की किस्मत अच्छी थी, नहीं तो थप्पड़ मार देती पालिका अध्यक्ष गायत्री शर्मा

SHIVPUR मनोज भार्गव.शिवपुरी जिले में बीजेपी में नेताओं के बीच चल रहा आपसी घमासान थमने की जगह बढ़ता ही जा रहा है। नगर पालिका अध्यक्ष पद पर मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया अपनी समर्थक को काबिज कराने के बाद शुरू हुई अध्यक्ष और उपाध्यक्ष के बीच की कलह ने संगठन,कार्यकर्ताओं को तो परेशान कर ही दिया है शहर के विकास कार्य पर भी विराम लगा दिया है। शहर की सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है,जिसमें नगर पालिका अध्यक्ष शिवपुरी गायत्री शर्मा भाजपा के जिला अध्यक्ष राजू बाथम से कह रही है कि रामजी व्यास की किस्मत अच्छी थी, नहीं तो मैं उसमें थप्पड़ मार देती। यह वीडियो उस समय का है जब गायत्री शर्मा पार्षद और यशोधरा राजे सिंधिया समर्थक नेताओं के साथ भाजपा जिला अध्यक्ष राजू बाथम के पास पहुंची थी।





सांसद ने उपाध्यक्ष पति को बनाया प्रतिनिधि 





,सोमवार को नगर पालिका शिवपुरी में नवनिर्वाचित परिषद का प्रथम सम्मेलन था ।इस परिषद में बड़ा राजनीतिक घटनाक्रम हुआ कि सम्मेलन के एक दिन पूर्व ही सांसद केपी यादव ने नगर पालिका शिवपुरी का अपने प्रतिनिधि नपा उपाध्यक्ष के पति रामजी व्यास को बना दिया। इससे पूर्व हेमंत ओझा इस पद पर थे। रामजी व्यास के सांसद प्रतिनिधि बनने के कारण उन्हें परिषद के सम्मेलन में प्रवेश देना पडा। अन्यथा अध्यक्ष गायत्री शर्मा ने हिदायत दी हुई है कि पार्षद पति पालिका की किसी भी कार्यवाही में भागीदारी नहीं करेंगे।





जिला अध्यक्ष के सामने कही ये बात 





अब मामला तूल पकड़ गया। इस बात का विरोध करने के लिए सम्मेलन के बाद गायत्री शर्मा के साथ उनके समर्थक भाजपा के पार्षद और राजे समर्थक नेता भाजपा के जिला अध्यक्ष राजू बाथम के पास गए।तभी गायत्री ने शिकायत के तल्ख लहजे में उपाध्यक्ष सरोज व्यास के पति राम जी व्यास को चांटा मारने की बात कही है।कुल मिलाकर शहर की विकास को छोड़कर भाजपा में अंदरूनी कलह जारी है। 





व्यास की पत्नी थी अध्यक्ष पद की दावेदार 





लोगों का कहना है कि जब नगर पालिका के चुनाव हुए थे तो बीजेपी की अध्यक्ष पद के लिए पसंद व्यास की पत्नी थी लेकिन यशोधरा राजे ने आखिरी समय में अध्यक्ष पद का चयन यशोधरा के हिसाब से हुआ और गायत्री शर्मा को उन्होंने अध्यक्ष बनवा दिया। व्यास की पत्नी उपाध्यक्ष बन सकीं। इस पर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के बाद राम जी व्यास के खिलाफ एफआईआर भी कराई जा चुकी है। माना जा रहा है कि यह वीडियो वायरल होने के बाद मामला और भी बढ़ेगा ।





वीडियो देखें







Yashodhara Raje यशोधरा राजे tussle in BJP बीजेपी में घमासान Shivpuri viral video threatening husband of Shivpuri president's vice president शिवपुरी वायरल वीडियो शिवपुरी अध्यक्ष की उपाध्यक्ष पति को धमकी