Sagar : कन्यादान योजना में दोबारा फेरे लेने पर NSUI नेता नैतिक पहुंचे हवालात

author-image
Raman Agarwal
एडिट
New Update
Sagar : कन्यादान योजना में दोबारा फेरे लेने पर NSUI नेता नैतिक पहुंचे हवालात

Sagar. सागर में NSUI नेता नैतिक चौधरी अनैतिक काम करते हुए पकड़े गए। NSUI आईटी सेल के प्रदेश समन्वयक नैतिक चौधरी मुख्यमंत्री कन्यादान योजना के तहत सामूहिक विवाह कार्यक्रम में दूसरी बार शादी कर रहे थे। वे अपनी ही पत्नी से दूसरी बार दहेज के लालच में शादी कर रहे थे जबकि 15 दिन पहले ही उनकी धूमधाम से शादी हुई थी। पुलिस ने नैतिक चौधरी को मंडप से ही गिरफ्तार कर लिया।







— TheSootr (@TheSootr) May 26, 2022




सामूहिक विवाह कार्यक्रम में कर रहे थे शादी






सागर के बालाजी मंदिर परिसर में मुख्यमंत्री कन्यादान योजना के तहत सामूहिक विवाह सम्मेलन आयोजित किया गया था। इस सम्मेलन में 135 से ज्यादा जोड़ों ने विवाह के लिए रजिस्ट्रेशन कराया था। इसी सम्मेलन में NSUI नेता नैतिक चौधरी अपनी पत्नी के साथ दूसरी बार शादी करने के लिए पहुंचे थे। वे मुख्यमंत्री कन्यादान योजना में मिलने वाले दहेज के लालच में दूसरी बार शादी करना चाह रहे थे। पुलिस को जैसे ही इसकी भनक पुलिस सीधे कार्यक्रम में पहुंच गई।





15 दिन पहले ही धूमधाम से हुई थी नैतिक की शादी





NSUI आईटी सेल के प्रदेश समन्वयक नैतिक चौधरी का 15 दिन पहले ही धूमधाम से विवाह हुआ था। वे सिर्फ दहेज के लालच में अपनी पत्नी के साथ दूसरी बार 7 फेरे ले रहे थे। पुलिस ने नैतिक को मंडप से ही उठाया और अपने साथ थाने ले गई। थाने में उनसे उनकी शादी के बारे में पूछताछ की गई। शाम तक नैतिक को थाने में बैठाकर रखा लेकिन उनके खिलाफ कोई केस दर्ज नहीं किया।



MP News MP NSUI दहेज का लालच मुख्यमंत्री कन्यादान योजना Sagar NSUI नेता नैतिक चौधरी सागर गिरफ़्तार second time government dowry getting married arrested मध्यप्रदेश Netik Choudhary