ATS के रडार पर आया IPL सट्टे का किंग कोमल सरदार, जल्द होगी गिरफ्तारी !

author-image
Rahul Garhwal
एडिट
New Update
ATS के रडार पर आया IPL सट्टे का किंग कोमल सरदार, जल्द होगी गिरफ्तारी !

कमलेश सारणा, Neemuch. लंबे समय से नीमच में ऑनलाइन क्रिकेट सट्टा खिलाने वाला कोमल सरदार आईपीएल सट्टे का किंग बन गया है। जिसके संपर्क दिल्ली, मुंबई और जयपुर के सटोरिए से बने हुए हैं। ये खबर एटीएस के कानों तक भी पहुंच गई और कोमल एटीएस के रडार पर आ गया है। हालांकि पुलिस से बचने के लिए कोमल सरदार ने नीमच के सीमावर्त राजस्थान के गांवों को अपना ठिकाना बना लिया है, जहां से पूरा खेल चलता है।





नीमच के युवाओं को सट्टे के दलदल में झोंका





हालात ये हैं कि नीमच के कई युवाओं को कोमल सरदार ने क्रिकेट के सट्टे के दलदल में झोंककर कर्जदार बना  दिया है। कोई घर रखे रुपयों में सेंध लगाकर ऑनलाइन क्रिकेट सट्टे की लत को पूरा कर रहा है। वहीं कोई सट्टा लगाने लिए गए कर्ज को उतारने में जुटा हुआ है। आलम ये है कि कोमल सरदार के झांसे में आकर युवा 10 और 20 प्रतिशत के ब्याज पर कर्जा ले रहे हैं और अपने जीवन को बर्बाद कर रहे हैं।





IPL सीजन में अंडरग्राउंड हो जाता है कोमल सरदार





कोमल सरदार नीमच के लिए कोई नया नाम नहीं है। कुछ साल में आईपीएल क्रिकेट सट्टे ने कोमल को नामचीन बना दिया है। इसी का लाभ उठाते हुए कोमल नीमच का बड़ा आईपीएल क्रिकेट सट्टे का किंग बन चुका है, जिसका पूरा कारोबार ऑनलाइन चलता है। यही कारण है कि जैसे ही आईपीएल क्रिकेट का सीजन शुरू हो जाता है। कोमल अंडरग्राउंड हो जाता है और अपने राजस्थान के गांवों में बना रखे ठिकानों से आईपीएल के सट्टे का कारोबार करता है।





पुलिसकर्मियों पर रिश्वतखोरी के आरोप





एक आईपीएल सीजन में कोमल सरदार का धंधा लाखों में नहीं करोड़ों में पहुंच रहा है। इसकी जानकारी नीमच पुलिस के उन पुलिसकर्मियों को भी है, जो अपने आप को सुपर कॉप समझते हैं। लेकिन जब खर्च मिल रहा है तो कौन कार्रवाई करे। हालात ये हैं कि अगर पुलिस के बड़े अधिकारियों तक भी कोमल सरदार की शिकायत पहुंचती है तो कोमल से जुड़े पुलिसकर्मी अधिकारियों को बरगला देते हैं।





ATS की रडार पर कोमल सरदार





कोमल सरदार आज आईपीएल क्रिकेट सट्टे का अंतर्राज्यीय किंग बन चुका है। जिसका नेटवर्क देश के बड़े-बड़े शहरों तक पहुंच चुका है। कई बड़े क्रिकेट सटोरिए कोमल के संपर्क में हैं। कोमल दिल्ली, मुंबई और जयपुर तक के सटोरियों को खेल में उतार रहा है। ऑनलाइन सट्टा खिलाने के लिए कोमल ने विभिन्न नामों से आईडी भी ले रखी है। इसकी खबर एटीएस तक पहुंची और एटीएस ने कोमल सरदार को रडार पर ले लिया है। अब जल्द ही कोमल सरदार एटीएस के हत्थे चढ़ जाएगा।



MP News मध्यप्रदेश MP Neemuch नीमच IPL आईपीएल एटीएस मध्यप्रदेश की खबरें सट्टा ATS Youth युवा Komal Sardar betting king radar कोमल सरदार सट्टा किंग रडार