REWA: नगर निगम जोन में नहीं मिला कोई अधिकारी, नाराज महिला पार्षद ने कार्यालय में चस्पा कर दिया लापता RI का पोस्टर

author-image
Sachin Tripathi
एडिट
New Update
REWA: नगर निगम जोन में नहीं मिला कोई अधिकारी, नाराज महिला पार्षद ने कार्यालय में चस्पा कर दिया लापता RI का पोस्टर

अविनाश तिवारी. REWA. नगर निगम क्षेत्र स्थित वार्ड क्रमांक 40 की नव निर्वाचित पार्षद नीलू कटारिया जनहित के मुद्दे लेकर नगर निगम के जोन क्रमांक 4 पहुंची तो वहां कोई भी अधिकारी उपस्थित नहीं मिला जिसके बाद पार्षद व उनके साथ आए समर्थकों ने एक साथ मिलकर कार्यालय के बाहर की दीवार पर आर आई लापता का पोस्टर चस्पा कर दिया।





तीन दिन से लटका रहे थे आर आई





जनहित के मुद्दे लेकर पार्षद नीलू कटारिया आज नगर निगम जोन गई थी जहां कोई भी अधिकारी नहीं मिला पार्षद ने बताया कि तीन दिनों से अधिकारियों से मिलने का प्रयास किया जा रहा है लेकिन ना तो वह कार्यालय पर मिल रहे हैं और ना ही मिलने का समय दे पा रहे हैं यही वजह थी कि पार्षद एवं वार्ड के लोगों ने लापता का पोस्टर लगाया और अपना विरोध जताया। हालांकि आरआई ने कहा कि वह महापौर की बैठक में थे इसलिए  कार्यालय में उपस्थिति संभव नहीं थी। पार्षद महोदया को समय  देने के लिए कहा था।





आरोप-हर काम का पैसा फिक्स





शहर के वार्ड क्रमांक 40 के नवनिर्वाचित पार्षद नीलू कटारिया एवं वार्ड वासियों के द्वारा नगर निगम के जोन क्रमांक 4 में अधिकारियों की तानाशाही को लेकर विरोध प्रदर्शन किया गया। जोन कार्यालय में अधिकारियों के ना मिलने के कारण लापता का पोस्टर भी लगाया एवं पार्षद द्वारा अधिकारियों के ऊपर आरोप लगाया जा रहा है कि वार्ड क्रमांक 40 में राशन कार्ड हो एवं आवास योजना सब जगह धांधली बाजी करते हुए   कामों को करने के लिए गरीब जनता से पैसों की मांग की जा रही है।





फिर किस काम के जोन कार्यालय





रीवा नगर निगम क्षेत्र के लोगों को नगर निगम की बेहतर सुविधाएं मिल सकें इसके लिए शहर में अलग-अलग जोन बनाए गए हैं जहां लोगों की समस्याओं का निराकरण किया जाता है लेकिन यह व्यवस्था बनने के बाद भी लोगों को सुविधाएं नहीं मिल पा रही हैं क्योंकि कार्यालय में बैठने वाले अधिकारी या तो बैठते ही नहीं या फिर कामों को आज कल कर के टाल देते हैं जिससे लोग अपना काम करवाने के काफी मशक्कत करनी पड़ती है।



MP News रीवा न्यूज़ Mp latest news in hindi मध्य प्रदेश की खबरें एमपी न्यूज़ इन हिंदी नगर निगम रीवा Rewa nagar nigam Missing RI Rewa parshad Ward no 40 जोन कार्यालय