खरगोन में ईद पर नहीं मिलेगी कोई राहत, घरों में होगी नमाज, शहर में रहेगा कर्फ्यू

author-image
Sootr Desk rajput
एडिट
New Update
खरगोन में ईद पर नहीं मिलेगी कोई राहत, घरों में होगी नमाज, शहर में रहेगा कर्फ्यू

Khargon. ईद और अक्षय तृतीय के मौके पर शहर में कर्फ्यू से किसी भी प्रकार की छूट नहीं मिलेगी। जबकि अब तक जिला प्रशासन से कुछ घंटों की राहत मिलती आई है। बताया जा रहा है कि, मंगलवार को ईद, अक्षय तृतीय और परशुराम जयंती के मौके पर अलर्ट जारी किया गया है। ऐसे में शहर में शहर के चप्पे चप्पे पर पुलिस की तैनाती की गई है। इसके लिए करीब 1500 जवानों का पुलिसबल लगाया गया है। इसके साथ ही प्रशासन द्वारा शहरभर में ड्रोन के माध्यम से भी नजर रखी जाएगी।







— TheSootr (@TheSootr) May 2, 2022




संभाग कमिश्नर ने संभाली कमान






बता दें कि ईद- अक्षय तृतीय और परशुराम जयंती के मद्देनजर खरगोन की कानून व्यवस्था की कमान खुद कमिश्नर डॉ पवन शर्मा और आईजी राकेश गुप्ता ने संभाल रखी है। इसको लेकर रविवार रात से दोनों अधिकारियों ने खरगोन में डेरा डाल लिया है।





बातचीत के बाद लिया फैसला





एसडीएम मिलिंद ढोके का कहना है कि, शहर के सभी वर्गों के गणमान्य लोगों से प्रशासन के अधिकारियों द्वारा बातचीत की गई है। जिसमें सभी ने एकराय होकर मंगलवार को कर्फ्यू लगाने पर सहमति जताई है। इसी बाद प्रशासन ने मंगलवार को कर्फ्यू में किसी तरह की ढील न देने का निर्णय लिया गया है। ईद की नमाज घरों में रहकर ही कि जाएगी यह फैसला मुस्लिम समुदाय ने लिया है । वही हिन्दू त्योहारों के भी आयोजन नहीं होंगे। 



खरगोन परशुराम जयंती जिला प्रशासन Khargone District Administration Parshuram Jayanti ईद पुलिस Eid Akshaya Iii police अक्षय तृतीय ड्रोन drone