DAMOH:कांग्रेस पार्षद के विजय जुलूस में हुई नोटों की वर्षा, वीडियाे वायरल

author-image
Rajeev Upadhyay
एडिट
New Update
DAMOH:कांग्रेस पार्षद के विजय जुलूस में हुई नोटों की वर्षा, वीडियाे वायरल

Damoh.  नगर पालिका के चुनाव में कांग्रेस ने सबसे अधिक 17 सीटों पर चुनाव जीतकर अपनी दावेदारी बता दी है और कांग्रेसियों की ये जीत उनके उत्साह में साफ दिख रही है। रविवार को विजय जुलूस के दौरान एक कांग्रेस पार्षद के परिजनों  ने नोटों की बारिश कर दी, जिसका वीडियो सोमवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।







रविवार दोपहर में चुनाव परिणाम सामने आते ही यह स्पष्ट हो गया था कि किस पार्टी के कितने प्रत्याशी चुनाव जीते हैं। कांग्रेस के 17 पार्षद चुनाव जीते जिसे लेकर सभी कांग्रेसी उत्साहित थे। जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष मनु मिश्रा, विधायक अजय टंडन अपने निर्वाचित पार्षदों के साथ स्थानीय पॉलिटेक्निक कॉलेज से जुलूस लेकर निकले। इस दौरान नया बाजार दो से कांग्रेस पार्टी से निर्वाचित पार्षद दाऊद सौदागर भी विजयी जुलूस लेकर चल रहे थे। इसी दौरान उनके कोई परिजन इतने  खुश हो गए कि उन्होंने विजय जुलूस के दौरान 500- 500 सौ के नोट उड़ाना शुरू कर दिया। नोटों को देखकर लोग उन्हें लूटने में जुट गए और इससे उत्साह और अधिक बढ़ गया। हालांकि रविवार को इस वीडियो की कोई चर्चा नहीं हुई, लेकिन, सोमवार को सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद इस वीडियो की खूब चर्चा हो रही है।



 





आचार संहिता अब भी है लागू





निर्वाचन आयोग के नियमों के मुताबिक शपथ ग्रहण तक आचार संहिता लागू रहती है। इस दौरान प्रत्याशियों को इसका कड़ाई से पालन करना चाहिए। हालांकि मतदान होने के बाद से आचार संहिता के शिथिल होने का सिलसिला शुरू हो जाता है पर इसका उल्लंघन करने पर कार्रवाई का प्रावधान रहता है। हालांकि इस मामले में अभी तक निर्वाचन आयोग को कोई शिकायत प्राप्त नहीं हुई है। 



damoh दमोह Damoh News दमोह न्यूज़ VEDIO VIRAL कांग्रेस पार्षद विजय जुलूस NOTES RAINED CANDIDET VIJAY JULUS CONGRESS CANDIDET नोटों की वर्षा