SINGRAULI: अब तो झूठ को भी शर्म आने लगी होगी, जानिए किसके लिए ऐसा कह गए कमलनाथ

author-image
Arvind Mishra
एडिट
New Update
SINGRAULI: अब तो झूठ को भी शर्म आने लगी होगी, जानिए किसके लिए ऐसा कह गए कमलनाथ

SINGRAULI. नगरीय निकाय चुनाव में मतदाताओं को कांग्रेस के पक्ष में वोट के लिए रामलीला मैदान में आयोजित चुनावी सभा में पहुंचे मध्य प्रदेश (madhya Pradesh) के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (kamlanath)  ने ललकारते हुए शिवराज सरकार (shivraj government) से उनके 18 वर्ष के कार्य और 15 माह में कांग्रेस सरकार द्वारा किए गए कार्यों का तुलनात्मक हिसाब मांगा। पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि बीजेपी के लोग इतनी झूठी घोषणाएं करते हैं कि अब तो झूठ शब्द को भी शर्म आने लगी है। नाथ यहीं नहीं रुके बल्कि शिवराज जी को बेहतरीन एक्टर बताकर एक्टिंग के लिए मुंबई जाने का तंज भी कसा।









सिंगरौली में देश की संस्कृति बसती है









रामलीला मैदान में भारी संख्या में मौजूद समर्थकों को देख उत्साहित पूर्व मुख्यमंत्री नाथ ने आगे कहा कि बीजेपी की सरकार में महंगाई, भ्रष्टाचार, बेरोजगारी, किसान व महिला हत्या की घटनाएं बढ़ी हैं। पीएम मोदी को घेरते हुए कहा कि बीजेपी के लोग धर्म व संस्कृति के नाम पर लोगों को बांट रहे हैं और देश के युवाओं को गुमराह कर रहे हैं।  नाथ ने कहा कि 15 वर्ष के बाद जब उनकी सरकार बनी तब मध्यप्रदेश किसान हत्या, महिला हत्या व बेरोजगारी में नंबर वन था। ये कैसा मामा है जिसकी बीजेपी में महंगाई ,बेरोजगारी व भ्रष्टाचार की कोई सीमा नहीं है। नाथ ने इस दौरान सिंगरौली जिले की तारीफ में कहा की यहां आकर बहुत खुशी होती है लेकिन जिले की दुर्गति देखकर बहुत दुख होता है। जिस सिंगरौली में देश की संपूर्ण संस्कृति बसती है और जिस  संस्कृति को बचा कर सिंगरौली को  मिनी भारत कहा जाना चाहिए वहां आज भी सुविधाओं का अभाव है। नाथ ने कहा की कांग्रेस महापौर व पार्षद को अपना अमूल्य वोट देकर जिताएं हम सिंगरौली के विकास का नया इतिहास लिखेंगे। 









संकल्प पत्र का किया विमोचन









कांग्रेस के महापौर प्रत्याशी अरविंद सिंह द्वारा सिंगरौली के विकास के लिए 21 कार्यों का संकल्प लिया गया है जिसमे ननि क्षेत्र के बुनियादी सुविधाओं से लेकर बेरोजगार युवाओं को स्थानीय कंपनियों में नौकरी दिलाने और प्रत्येक वार्ड में पार्टी का कार्यालय खोल कर लोगों की समस्याओं का निराकरण करने जैसी बातें लिखी हुई है। जिसे महापौर बनने के बाद अक्षरशः पूरा करने का वादा किया। पूर्व सीएम ने  संकल्प पत्र का विमोचन किया और  कहा कि कांग्रेस जो कहती है वो करती है। इससे पूर्व कांग्रेस समर्थकों ने शहर में बाइक रैली निकाल कमलनाथ का स्वागत किया।









ओबीसी समाज के नाराजगी की जानकारी नहीं









द सूत्र के सवाल टिकट वितरण को लेकर सिंगरौली में नाराज ओबीसी समाज को कैसे मनाएंगे?  सवाल पर बोले कि उन्हें इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है और यदि ऐसा है तो इस बारे में जिले के कांग्रेस नेताओं से चर्चा करके इसका निराकरण करेंगे। दूसरे सवाल क्या बीपी सिंह राजा बाबा से मिलेंगे । जिस पर पूर्व सीएम ने कहा कि उनकी तबीयत खराब है सो मिलने नहीं जा पाएंगे।























 



SHIVRAJ SINGH शिवराज सिंह कमल नाथ Singrauli News सिंगरौली न्यूज़ नगर निगम महापौर महापौर चुनाव चुनावी सभा Chunavi sabha Ram leela maidan राम लीला मैदान