SEHORE: मध्य प्रदेश में Nupur Sharma के समर्थक को जान से मारने की धमकी,5 लोगों के खिलाफ दर्ज हुआ मामला

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
SEHORE: मध्य प्रदेश में Nupur Sharma के समर्थक को जान से मारने की धमकी,5 लोगों के खिलाफ दर्ज हुआ मामला

शिवराज सिंह राजपूत, SEHORE. देश में नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) का मामला शांत होने का नाम नहीं ले रहा है। राजनीति (Politics) से अलग धमकियों का दौर जारी है। ऐसा ही एक मामला सामने आया है मध्य प्रदेश के सिहोर जिले (Sehore) से जहां नूपुर के समर्थन (Support) में पोस्ट करने पर एक युवक को जान से मारने की धमकी दी गई है। मामले की शिकायत मिलते ही पुलिस(police) ने FIR दर्ज कर ली है। इसमें मिली शिकायत के अनुसार 5 लोगों के खिलाफ नामजद मामला दर्ज किया गया है। फिलहाल पुलिस जांच में जुटी है।





आई सपोर्ट नूपुर शर्मा' पोस्ट पर भड़के आरोपी





सीहोर के गणेश मंदिर निवासी रोहित सालवी (Rohit Salvi) ने बताया कि 11 जून को उसने आई सपोर्ट नूपुर शर्मा सोशल मीडिया पर पोस्ट डाली थी। इसके बाद कुछ लोग उसके घर पर आए और मारपीट करने लगे। वो लोग पड़ोसी को रोहित समझकर उसे गाली और धमकी देने लगे। जब रोहित घर आया तब उसके पड़ोसी ने बताया कि कुछ लोग उसे मारने आए थे।





दोबारा धमकी मिलने पर की शिकायत





इसके बाद एक बार फिर वही लोग रोहित को डराने धमकाने लगे। रोहित ने लोगों की थाना कोतवाली (Thana Kotwali)में शिकायत की। थाना कोतवाली ने मामले की विवेचना की और आरोपियों की पहचान की। इसके बाद कस्बा निवासी साहिल (Sahil)और चार अन्य के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। पुलिस इस मामले में जांच के बाद आगे कार्रवाई कर सकती है।





कोताही बरतने के मूड में नहीं है पुलिस





इस मामले में पुलिस जरा भी कोताही बरतने के मूड में नहीं है। क्योंकि इससे पहले महाराष्ट्र के रत्नागिरी और राजस्थान के उदयपुर में इस तरह के मामले में तालीबानी हत्या हो चुकी है। जोकि देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी चर्चा का विषय बनी हुई है। खैर अब देखना होगा कि इस मामले में आगे किस तरह की कार्रवाई होती है।



 



Sehore Nupur Sharma राजनीति politics Support Rohit Salvi साहिल थाना कोतवाली रोहित सालवी समर्थन Sahil Thana Kotwali पुलिस police सिहोर की खबरें नूपुर शर्मा