Gwalior: नर्सिंग होम के मैनेजर के कमरे में मृत मिली नर्सिंग छात्रा,हत्या की आशंका

author-image
Dev Shrimali
एडिट
New Update
Gwalior: नर्सिंग होम के मैनेजर के कमरे में मृत मिली नर्सिंग छात्रा,हत्या की आशंका

GWALIOR news. नर्सिंग की छात्रा और प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रही एक छात्रा की रहस्यमय और संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मृतका का शव उसके प्रेमी के कमरे में मिला जो एक नर्सिंग होम में मैनेजर है । मौत की खबर भी पुलिस को उसी ने दी कि युवती ने फांसी लगा ली है जबकि लाश के गले पर नाखून और चोट के निशान और कमरे में बिखरा पड़ा मिला सामान कुछ और ही कहानी बयां कर रहा है कि मौत के पूर्व वहां जमकर झगड़ा भी हुआ। प्रेमी को हिरासत में लेकर पूछताछ चल रही है।





 घटना थाटीपुर इलाके की है। सीएसपी मुरार ऋषिकेष मीणा ने बताया कि इटावा की रहने वाली सोनम पुत्री भोलाशंकर यादव नर्सिंग की छात्रा थी । वह यह कोर्स  ग्वालियर से कर रही थी। साथ ही प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रही थी। वह इटावा से करीब तीन साल पहले पढ़ाई करने के लिए ग्वालियर आई थी। ग्वालियर के कंपू इलाके में वह किराए से रहती थी। उसकी दोस्ती थाटीपुर स्थित कुबेर आश्रम के पीछे रहने वाले संजीव शर्मा से हो गई। दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था। अमूमन  युवती प्रेमी के घर ही आती थी। संजीव  यही संचालित रुद्राक्ष हास्पिटल में मैनेजर है। हास्पिटल में ट्रेनिंग के दौरान ही इन दोनों की  दोस्ती हुई जो बाद में   प्रेम प्रसंग में बदल गई। वह अक्सर उससे मिलने उसके घर जाती थी। लोगो के अनुसार शुक्रवार शाम वह आई और दोनो  के बीच झगड़ा भी हुआ। आसपास रहने वाले लोगों ने शोर भी सुना, लेकिन किसी ने ध्यान नहीं दिया। रात करीब 10 बजे अचानक युवक चीखने लगा, रोने लगा। उसने 100 नंबर डायल कर पुलिस को सूचना दी कि उसकी प्रेमिका उससे मिलने के लिए घर आई थी। यहां कुछ झगड़ा हुआ और इसके बाद उसने फांसी लगा ली। सूचना मिलने पर पुलिस तत्काल पहुंची। सीएसपी मीणा ने बताया कि वह खुद रात को जब घटनास्थल पर पहुंचे और पड़ताल की तो सामने आया कि युवती के गले पर नाखून और चोट के निशान थे। फांसी उसने कैसे लगाई, कब लगाई इसे लेकर संजीव स्पष्ट जवाब नहीं दे सका। इसके चलते उसे हिरासत में लिया गया है। सीएसपी मीणा ने बताया कि हत्या की आशंका लग रही है, इसी एंगल पर पड़ताल चल रही है, लेकिन आत्महत्या का एंगल भी खंगाला जा रहा है। सीएसपी मीणा ने बताया कि युवती के परिजनों को सूचना देकर शव पोस्टमार्टम हाउस में रखवा दिया है। आज परिजन पहुंचे लेकिन अभी वे सदमे में हैं इसलिए कुछ कुछ बता नही पा रहे है ।



Student नर्सिंग suspect Hospital मैनेजर Competitive Examination प्रतियोगी परीक्षा Nursing छात्र नर्सिंग होम पोस्टमार्टम Manager संदिग्ध Nursing Home अस्पताल post mortem