कमलनाथ के घर रची गई सिंधिया को हराने की साजिश-ओपीएस भदौरिया

author-image
Rahul Garhwal
एडिट
New Update
कमलनाथ के घर रची गई सिंधिया को हराने की साजिश-ओपीएस भदौरिया

Gwalior. मध्यप्रदेश सरकार में मंत्री और ज्योतिरादित्य सिंधिया के कट्टर समर्थक ओपीएस भदौरिया ने नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह पर पलटवार करते हुए कहा कि सिंधिया को हराने के लिए कमलनाथ के दफ्तर में साजिश रची गई थी। बाहर के नेताओं को पैसे देकर चुनाव हराने के लिए बुलाया गया था।





कांग्रेस ने सिंधिया की पीठ में खंजर घोंपा





सिंधिया कमलनाथ के लिए चुनौती बन गए थे। इसलिए कांग्रेस ने सिंधिया की पीठ में खंजर घोंपा। ओपीएस भदौरिया ने कहा कि डॉ. गोविंद सिंह के लिए मैं ही काफी हूं। आपको बता दें कि शुक्रवार को नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह ने कहा था कि सिंधिया कांग्रेस के लिए कोई चुनौती नहीं हैं। इसके जवाब में मंत्री ओपीएस भदौरिया ने गोविंद सिंह पर पलटवार किया।





गोविंद सिंह को रामायण से दिक्कत





मंत्री ओपीएस भदौरिया ने लाउड स्पीकर विवाद पर कहा कि डॉक्टर गोविंद सिंह को अजान और रामायण से कोई दिक्कत नहीं है, सिर्फ रामायण से दिक्कत है। ये उनकी मानसिक स्थिति बताता है। इसके साथ ही उन्होंने फूल सिंह बरैया के 50 सीट वाले बयान पर कहा कि बरैया बीजेपी से काला रंग लेंगे या फिर मैं उन्हें गिफ्ट कर दूंगा।



MP News मध्यप्रदेश CONGRESS कांग्रेस MP BJP बीजेपी Jyotiraditya Scindia ज्योतिरादित्य सिंधिया Gwalior ग्वालियर Govind Singh गोविंद सिंह मध्यप्रदेश की खबरें OPS Bhadauria ओपीसी भदौरिया