REWA : जिला पंचायत अध्यक्ष-उपाध्यक्ष सहित 32 सदस्यों को CEO ने दिलाई शपथ, अध्यक्ष बोलीं-'गांवों ती दशा और दिशा बदलेंगे'

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
REWA : जिला पंचायत अध्यक्ष-उपाध्यक्ष सहित 32 सदस्यों को CEO ने दिलाई शपथ, अध्यक्ष बोलीं-'गांवों ती दशा और दिशा बदलेंगे'

अविनाश तिवारी, REWA. रीवा के पद्मधर पार्क में नवनिर्वाचित जिला पंचायत अध्यक्ष-उपाध्यक्ष सहित 32 सदस्यों को जिला पंचायत सीईओ ने शपथ दिलाई। जिला पंचायत अध्यक्ष नीता कोल ने गांवों की दशा और दिशा बदलने के साथ ही आदिवासियों को सरकारी योजनाओं का लाभ दिलाने की बात कही। शपथ समारोह में जिले के सभी सातों विधानसभा के बीजेपी विधायक सहित प्रशानिक अधिकारियों के अलावा बीजेपी कार्यकर्ताओं और सैकड़ों लोग मौजूद रहे।





जिला पंचायत अध्यक्ष-उपाध्यक्ष सहित 32 सदस्यों ने ली शपथ





स्थानीय पद्मधर पार्क में जिला पंचायत अध्यक्ष नीता कोल, उपाध्यक्ष प्रणव प्रताप सिंह और 32 जिला पंचायत सदस्यों को जिला पंचायत सीईओ ने शपथ दिलाई। कार्यक्रम में पूर्व मंत्री और रीवा विधायक राजेंद्र शुक्ला, गुढ़ विधायक नागेंद्र सिंह, सिरमौर विधायक दिव्यराज सिंह, मऊगंज विधायक प्रदीप पटेल, त्योंथर विधायक श्यामलाल द्विवेदी सेमरिया विधायक केपी त्रिपाठी सहित मनगवां विधायक पंचुलाल प्रजापति मौजूद रहे।





अध्यक्ष-उपाध्यक्ष बोले-'गांवों का विकास पहली प्राथमिकता'





जिला पंचायत अध्यक्ष नीता कोल ने गांवों की दिशा और दशा बदलने के साथ ही आदिवासियों को सरकार की सभी योजनाओं का लाभ दिलाने की बात कही। जिला पंचायत उपाध्यक्ष प्रणव प्रताप सिंह ने कहा की गांवों का विकास कर उन्हें शहर बनाना है। बच्चों की बेहतर शिक्षा के लिए विशेष ध्यान दिया जाएगा। लोगों को बेहतर स्वास्थ्य सेवाएं उपलब्ध हो सकें, उसके लिए भी प्रयास किए जाएंगे। जिन गांवों में सड़क की व्यवस्था नहीं है, उन्हें बनवाने की आवश्यकता है। इसके साथ ही गांवों में बिजली की उपलब्धता को लेकर जो कमियां हैं उन्हें दूर की जाएंगी। लोगों को स्वच्छ पानी पीने की व्यवस्था मुहैया कराने और अन्य 5 मुद्दों को लेकर जिले की पंचायतों में कार्य कराए जाएंगे।



MP News MP शपथ ग्रहण समारोह oath taking ceremony Vice President Rewa News Rewa रीवा जिला पंचायत सदस्य अध्यक्ष उपाध्यक्ष CEO District Panchayat President members of Rewa district Panchayat जिला पंचायत सीईओ