PANNA: यात्री बस के पलटने से एक बच्ची की मौत, 9 घायल 35 यात्री थे सवार

author-image
Arun Singh
एडिट
New Update
PANNA: यात्री बस के पलटने से एक बच्ची की मौत, 9 घायल 35 यात्री थे सवार

PANNA.  जिला मुख्यालय पन्ना (PANNA DISTRICT) से लगभग 70 किलोमीटर दूर मंगलवार सुबह लगभग 9 बजे मोहंद्रा के निकट यात्री बस के पलटने से एक बच्ची की मौत हो गई, जबकि 9 यात्री घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद कुछ यात्रियों की छुट्टी कर दी गई, जबकि गंभीर घायलों को पन्ना जिला अस्पताल ले जाया गया।





पुलिस के मुताबिक मोहन्द्रा से पन्ना जा रही राधिका ट्रेवल्स की बस क्रमांक एमपी 35 पी 1093 सुबह करीब 9:00 बजे मोहन्द्रा व कुंवरपुर के बीच स्थित रमपुरा मोड़ की एक पुलिया के नीचे अनियंत्रित होकर गिर गई। अचानक इस तरह से अनियंत्रित होकर बस के नीचे गिरकर पलटने से एक 9 वर्षीय बच्ची की मौत हो गई जबकि इस हादसे में कई यात्रियों के घायल होने की जानकारी सामने आई है। बताया गया है कि तीन घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई है। जबकि छह घायलों में 03 को पन्ना जिला अस्पताल व 03 लोगों को कटनी (KATNI) रेफर किया गया है। 





ग्रामीणों की मदद से पहुंचे अस्पताल 





अचानक यात्री बस के पुलिया से नीचे गिरकर पलटने की यह घटना किन कारणों से हुई, यह स्पष्ट नहीं हो सका है। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक यात्री बस के पलटते ही घटनास्थल पर चीख पुकार मच गई। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर तुरंत पुलिस पहुंच गई। फलस्वरूप ग्रामीणों की मदद से बचाव कार्य शुरू हुआ। गांव के युवकों ने घायलों को बस से बाहर निकालने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। हादसे में घायल यात्रियों को आनन-फानन अस्पताल ले जाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर घायलों को पन्ना व कटनी रेफर किया गया है। हादसे का शिकार हुई इस यात्री बस में 35 यात्री सवार थे।



bus accident Nine injured Mp breaking news पन्ना न्यूज़ बस पलटी Road Accident Mp latest news in hindi Panna News कटनी रेफर सड़क हादसा मोहन्द्रा बस दुर्घटना