BHOPAL: बीजेपी की बी टीम कहने वाली कांग्रेस पर भड़के ओवैसी, बोले क्या मेरी वजह से सिंधिया ने छोड़ी पार्टी

author-image
sootr editor
एडिट
New Update
BHOPAL: बीजेपी की बी टीम कहने वाली कांग्रेस पर भड़के ओवैसी, बोले क्या मेरी वजह से सिंधिया ने छोड़ी पार्टी

BHOPAL. मध्यप्रदेश(Madhya Pradesh) में एमआईएमआईएम के प्रमुख सांसद असदुद्दीन ओवैसी(Asaduddin Owaisi) की दिलचस्पी बढ़ती जा रही है। नगरीय निकाय चुनाव(civic body elections) में कुछ पार्षद उम्मीदवार(councillor candidate) उतारने के बाद ओवैसी(Owaisi) विधानसभा चुनाव(Assembly Elections) की तैयारियों में जुट गए हैं। पार्षदों के चुनाव प्रचार(election campaign) के बहाने ओवैसी मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) में अपनी सियासी जमीन तलाश रहे हैं। ओवैसी ने कहा वे मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव लड़ेंगे। ओवैसी ने बीजेपी के साथ—साथ कांग्रेस को भी निशाने पर लिया। ओवैसी ने सत्ता की जगह अपनी हिस्सेदारी की बात की है। 





वीडियो देखें









निशाने पर रही कांग्रेस  





ओवैसी ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। जब उनसे ये पूछा गया कि कांग्रेस के मुताबिक आप बीजेपी की बी टीम हैं और उनके लिए ही काम करते हैं। इस सवाल पर ओवैसी ने कहा कि कांग्रेस की कुछ महीनों में सत्ता चली गई ये क्या मेरी वजह से है। सिंधिया अब मोदी के साथ चाय पी रहे हैं, बीस विधायक पार्टी छोड़कर चले गए,ये सब क्या मेरी वजह से है। ओवैसी ने कहा कि कांग्रेस जिस तरह की राजनीति कर रही है उससे लगता है कि यहां पर उसकी जमीन ही खिसक जाएगी। उसकी आयोग्यता की वजह से सत्ता चली गई और अब लोगों का विश्वास जा रहा है। 





सत्ता नहीं हिस्सेदारी चाहिए





सरकार बनाने के को लेकर ओवैसी ने साफ किया की हमारी लड़ाई सत्ता की नहीं हिस्सेदारी की है। यहां पर हमको कमजोर तबकों को साथ लेकर राजनीतिक प्रतिनिधित्व बढ़ाना है।  मध्य प्रदेश में मुसलमानों के शिक्षा स्तर की बात करते हुए उन्होंने कहा की यहां पर मुसलमानों की शिक्षा की दर बहुत कम है,इसका जिम्मेदार कौन है। ओवैसी ने उदयपुर में हुए हत्याकांड की आलोचना करते हुए कहा कि कातिलों को कड़ी सजा मिलनी चाहिए।



Bhopal News भोपाल न्यूज Madhya Pradesh News मध्यप्रदेश न्यूज Hindi News हिंदी न्यूज Municipal Corporation Elections नगर निगम चुनाव मेयर चुनाव सांसद असदुद्दीन ओवैसी MP Asaduddin Owaisi Mayoral Elections