TIKAMGARH: ग्रामीणों को बेवजह पुलिस ने खदेड़ा, कुंए में गिरा एक शख्स, ASI-आरक्षक संस्पेंड

author-image
Sootr Desk rajput
एडिट
New Update
TIKAMGARH: ग्रामीणों को बेवजह पुलिस ने खदेड़ा, कुंए में गिरा एक शख्स, ASI-आरक्षक संस्पेंड

Tikamgarh. टीकमगढ़ जिले के पलेरा थाने के छिदारा गांव में एक की कुएं में गिरने से मौत हो गई। ग्रामीणों का कहना है कि छिदारा गांव में मुन्ना रैकवार के भतीजे की गुरुवार को सड़क दुर्घटना में मौत हो गई थी। अंतिम संस्कार के बाद सभी बैठकर चर्चा कर रहे थे कि एक जुलाई को मतदान के बाद पारिवारिक शुद्धता करेंगे। इतने में पुलिस पहुंच गई और ग्रामीणों को खदेड़ने लगी। पुलिस के डर से मौके पर मौजूद लोग भागने लगे। इसी कोशिश में 50 वर्षीय मुन्ना रैकवार दौड़ते हुए कुएं में जा गिरे और डूबने से उनकी मौत हो गई। मृतक के परिजनों ने बताया कि पुलिस ने मुन्ना रैंकवार को डंडे भी मारे, जिससे वह डरकर भागा और कुएं में जा गिरा।









परिजनों ने किया मतदान का बहिष्कार





पुलिस कार्रवाई से नाराज परिजन और समाज के लोगों ने दोषी पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई और मुआवजे की मांग को लेकर मतदान का बहिष्कार किया. साथ ही दूसरे मतदाताओं को भी मतदान नहीं करने दिया। गांव में तहसीलदार और एसडीएम ने नाराज परिजनों से बात की और समझाइश दी। दो लाख रुपए आर्थिक सहायता और दोषियों पर कार्रवाई के आश्वासन के बाद मतदान शुरू हो सका।









पुलिस का मारपीट से इनकार





जिला पुलिस अधीक्षक प्रशांत खरे ने लापरवाही करने पर ASI कामता प्रसाद प्रजापति और आरक्षक जितेंद राजपूत को निलंबित कर दिया है। टीकमगढ़ एसपी का कहना है कि पुलिस ने कोई मारपीट नहीं की। डायल-100 के पहुंचने से लोगों में भगदड़ मच गई और मुन्ना रैकवार की कुएं में गिरने से मौत हो गई। मामले की जांच अभी जारी है।



Madhya Pradesh मध्यप्रदेश Tikamgarh News Mp news in hindi मध्यप्रदेश न्यूज हिंदी Tikamgarh Police SERIOUS ALLEGATIONS ON POLICE POLICE PITAI टीकमगढ़ न्यूज टीकमगढ़ पुलिस पुलिस पर गंभीर आरोप पुलिस पिटाई