नर्मदापुरम: प्रदीप मिश्रा ने गाया, संविधान को बदलो, हमको हिंदू राष्ट्र बनाना है

author-image
Rahul Garhwal
एडिट
New Update
नर्मदापुरम: प्रदीप मिश्रा ने गाया, संविधान को बदलो, हमको हिंदू राष्ट्र बनाना है

Narmdapuram. सीहोर वाले पंडित प्रदीप मिश्रा एक बार फिर अपने बयान से सुर्खियों में हैं। इस बार उन्होंने देश को हिंदू राष्ट्र बनाने की मांग की है। नर्मदापुरम के सेमरी हरचंद में पंडित प्रदीप मिश्रा ने एक गीत गाया, जिसमें उन्होंने कहा कि संविधान को बदलो, हमको हिंदू राष्ट्र बनाना है। प्रदीप मिश्रा ने कहा कि वे इसके लिए लोगों को जागरुक करेंगे।





पंडित प्रदीप मिश्रा ने गीत गाकर की मांग





नर्मदापुरम के सेमरी हरचंद में शिवमहापुराण कथा का आयोजन हो रहा है। इसी दौरान पंडित प्रदीप मिश्रा ने लोगों को एक गीत गाकर जागरुक किया और सरकार से देश को हिंदू राष्ट्र बनाने की मांग की।





पंडित प्रदीप मिश्रा के गीत के बोल





सोने की चिड़िया को अब सोने का शेर बनाना है।





सोने की चिड़िया को अब सोने का शेर बनाना है।।





संविधान को बदलो, हमको हिंदू राष्ट्र बनाना है।





संविधान को बदलो, हमको हिंदू राष्ट्र बनाना है।।





ओ जय हो हिंदुस्तान, मेरे प्यारे हिंदुस्तान।





जय हो हिंदुस्तान, मेरे प्यारे हिंदुस्तान।।





पंडित प्रदीप मिश्रा को दलित संगठन की चेतावनी





पंडित प्रदीप मिश्रा के बयान के बाद दलित संगठन ने उनके खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। आक्रोशित दलित समाज ने पंडित प्रदीप मिश्रा का पुतला जलाने की चेतावनी दी है। दलित समाज का कहना है कि पंडित प्रदीप मिश्रा ने संविधान का अपमान किया है। अगर वे 24 घंटे में माफी नहीं मांगेंगे तो उनका पुतला जलाया जाएगा।





प्रदीप मिश्रा के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणियों का विरोध





पंडित प्रदीप मिश्रा के संविधान वाले बयान के बाद सोशल मीडिया पर उनका विरोध हो रहा है। उनके समर्थकों ने अपमानजनक टिप्पणी करने वालों के खिलाफ शिकायत की। लोगों ने ऐसे लोगों और संगठनों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है। लोगों ने कहा कि पंडित प्रदीप मिश्रा करोड़ों लोगों की आस्था का केंद्र हैं।





बयानों से सुर्खियों में रह चुके हैं पंडित प्रदीप मिश्रा





सीहोर वाले पंडित प्रदीप मिश्रा अपने बयानों से पहले भी सुर्खियां बटोर चुके हैं। कई बार वे सरकार और प्रशासन पर तंज कस चुके हैं। उन्होंने रायसेन के किले में बंद भगवान शंकर को मुक्त कराने की मांग की थी। उन्होंने कहा था कि मामाजी आएंगे और ताला जरूर खुलवाएंगे। पंडित प्रदीप मिश्रा सीहोर में शिवमहापुराण के दौरान प्रशासन की नाकामी से व्यवस्थाएं बिगड़ने से मंच पर ही रो पड़े थे।



Sehore बयान MP News Pandit Pradeep Mishra मध्यप्रदेश की खबरें MP हिन्दू राष्ट्र Hindu Nation नर्मदापुरम सीहोर गीत Song statement मध्यप्रदेश narmdapuram पंडित प्रदीप मिश्रा