आगर मालवा में पटवारी बोलीं- मेरे पति ही करेंगे पटवारीगीरी, वीडियो वायरल; ग्रामीणों ने लगाए कई गंभीर आरोप

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
आगर मालवा में पटवारी बोलीं- मेरे पति ही करेंगे पटवारीगीरी, वीडियो वायरल; ग्रामीणों ने लगाए कई गंभीर आरोप

मनीष कुमार मारू, AGAR MALWA. अभी तक आपने महिलाओं की आड़ में जीत दर्ज कर उनके पति या अन्य रिश्तेदारों को पंचायत में अपनी धौंस दिखाते हुए देखा लेकिन मध्यप्रदेश के आगर मालवा में एक महिला पटवारी की जगह उसका पति काम कर रहा है। यह हम नहीं खुद महिला पटवारी कह रही हैं। आगर जनपद पंचायत की ग्राम पंचायत खांखरी में पटवारी रेखा जादमे इन दिनों सुर्खियों में हैं। दरअसल सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वे साफ तौर पर कह रहीं हैं कि पटवारी से संबंधित सभी कार्य उनके पति द्वारा किए जाएंगे। पटवारी वीडियो में यह कहते हुए दिखाई दे रही हैं कि मेरा आदमी ग्रेजुएट है, उन्हें सब समझ है वो ही पटवारीगीरी करेंगे। वहीं दूसरी ओर भूअभिलेख राजेश सरवटे का कहना है कि वे मामले की जांच कर कार्रवाई करेंगे।





वीडियो देखें-











— TheSootr (@TheSootr) October 9, 2022




महिला पटवारी के स्थान पर उनके पति करते हैं कार्य






ग्रामीणों का आरोप है कि पटवारी जादमे की बजाय उनके पति ही कार्य करते हैं। ग्रामीणों ने उनपर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया है। सरपंच प्रतिनिधि अवतार गुर्जर का कहना है कि रेखा जादमे के पति ही पूरी तरह से यहां पटवारी का कार्य कर रहे हैं। मामला 2 अक्टूबर गांधी जयंती का बताया जा रहा है। सरपंच प्रतिनिधि के अनुसार उनके द्वारा पटवारी से पट्टा पाने वाले हितग्राहियों की सूची मांगी गई थी, पटवारी ने कह दिया कि पंचायत भवन पर चस्पा की गई थी। इसके बाद वहां मौजूद पटवारी ने कहा कि उनके पति से चर्चा करें। पटवारी पति हर मामले में हस्तक्षेप करते हैं और खुद पटवारी की तरह ग्रामीणों से पेश आते हैं, ऐसा सरपंच प्रतिनिधि का आरोप है। सरपंच प्रतिनिधि और पटवारी के बीच इस बात को लेकर बहस होने लगी कि आपके पति कौन होते हैं मामले में हस्तक्षेप करने वाले। तब पटवारी ने यह बात कह दी कि मेरा आदमी ग्रेजुएट है और उन्हें सब बात की समझ है, वो ही पटवारीगीरी करेंगे।



Agar news शासकीय काम में पटवारी पति का दखल महिला पटवारी रेखा जादमे का वीडियो आगर में पटवारी की दबंगई Patwari husband interference in government work आगर न्यूज Patwari husband interferes