बुरहानपुर जिला मुख्यालय के सभी प्याऊ बंद, पारा 43 डिग्री के पार; राहगीर परेशान

author-image
Rahul Garhwal
एडिट
New Update
बुरहानपुर जिला मुख्यालय के सभी प्याऊ बंद, पारा 43 डिग्री के पार; राहगीर परेशान

Burhanpur. बुरहानपुर में पारा 43 डिग्री के पार पहुंच गया है। लोग भीषण गर्मी से परेशान हैं। ऐसे में जिला मुख्यालय के प्याऊ बंद होने से राहगीरों को पानी के लिए परेशान होना पड़ रहा है। नगर निगम बंद प्याऊ को शुरू करने के लिए कोई ठोस कदम नहीं उठा रहा है। इस ओर अधिकारी ध्यान नहीं दे रहे हैं।





जयस्तंभ के पास का प्याऊ भी बंद





जय स्तंभ पर निगम की पानी की टंकी के पास बना प्याऊ भी बंद पड़ा है। राहगीरों को पानी की एक-एक बूंद के लिए तरसना पड़ा रहा है। बंद प्याऊ नगर निगम के अधिकारीयों और कर्मचारियों की लापरवाही को उजागर कर रहा है।





शहीद मो. साबिर की याद में बना प्याऊ भी बंद





आजाद नगर में शहीद मो. साबिर की याद में बना प्याऊ भी बंद पड़ा है। इस प्याऊ को लोगों की प्यास बुझाने के उद्देश्य से बनाया गया था कि लोग पानी पीते हुए शहीद को याद करेंगे। लेकिन प्याऊ रख-रखाव के बंद पड़ा है। गुजराती समाज मार्केट का प्याऊ भी सालों से बंद है। इसे शुरू कराने के लिए कई बार आग्रह किया गया, लेकिन कोई कदम नहीं उठाया गया।





जल्द ही प्याऊ शुरू कराएंगे-संजय मेहता





पूरे मामले में नवागत निगमा आयुक्त संजय मेहता का कहना है कि जल्द ही प्याऊ शुरू करा दिए जाएंगे। लोगों से अपील की जा रही है कि अस्थाई प्याऊ लगाएं, जिससे शहर में आने-जाने वालों के लिए गर्मी में पीने के पानी की कमी न हो। कलेक्टर से चर्चा करने के बाद नगर निगम को आदेश दिए गए हैं।



MP News मध्यप्रदेश MP मध्यप्रदेश की खबरें परेशान burhanpur बुरहानपुर जिला मुख्यालय बंद upset people लोग close pots district headquarter प्याऊ राहगीर