Guna: चुनाव प्रचार वाहन के रूप में बैलगाड़ी की मांगी अनुमति, ड्रायवर के नाम भी बताए  

author-image
Naveen Modi
एडिट
New Update
Guna: चुनाव प्रचार वाहन के रूप में बैलगाड़ी की मांगी अनुमति, ड्रायवर के नाम भी बताए  

Guna. प्रदेश में इन दिनों पंचायत चुनाव (Panchayat Elections) को लेकर प्रचार जोरों पर है। ऐसे में उम्मीदवारों द्वारा अनोखो तरीकों से चुनाव प्रचार करते हुए आसानी से देखा जा सकता है। ऐसा ही एक मामला गुना (Guna) से सामने आया है। जहां पर जिला पंचायत सदस्य उम्मीदवार (Candidate) ने चुनाव प्रचार (election campaign) के लिए अनूठा तरीखा अपनाया है। उम्मीदवार ने जिला प्रशासन (district administration) से तीन बैलगाड़ियों की अनुमति मांगी है। इसके लिए उम्मीदवार ने आवेदन में बैलगाड़ी (bullock-cart) के ड्रायवर के नाम का भी उल्लेख किया है। एसडीएम ने तीन बैलगाड़ियों के साथ माइक और साउंड की अनुमति भी दे दी है। जिला प्रशासन ने ये अनुमति 23 जून तक दी है।   





परमिट नंबर- 17 पर मिली मंजूरी





जिला पंचायत सदस्य उम्मीदवार ने अपने आवेदन में अशोक सिंह, रानीगंज को बैलगाड़ी का चालक बताया है। यह पहली बार है जब किसी प्रत्याशी ने बैलगाड़ी की अनुमति मांगी है। संतोष धाकड़ के आवेदन पर SDM वीरेंद्र सिंह ने अनुमति जारी की है। वाहन परमिट नंबर- 17 पर यह अनुमति दी गई है। 





वार्ड-3 के प्रत्याशी ने किया आवेदन





जिला पंचायत सदस्य के लिए वार्ड-3 से उम्मीदवार संतोष धाकड़ है। इन्होने वाहन के रुप में बैलगाड़ी की अनुमति मांगी है। इसके लिए उन्होने एसडीएम को आवेदन दिया था। उनके आवेदन पर SDM ने अनुमति प्रदान कर दी है। साथ ही बैलगाड़ी में लाउडस्पीकर लगाने की अनुमति भी प्रत्याशी को दी गई है। 



Guna News गुना न्यूज Madhya Pradesh News मध्यप्रदेश न्यूज आवेदन Candidates Hindi News हिंदी न्यूज जिला पंचायत चुनाव उम्मीदवार बैलगाड़ी Zila Panchayat Elections Applications Bullock Carts