छिंदवाड़ा : इंतजार करती रही दुल्हन, गर्लफ्रेंड ने दूल्हे को थाने में बैठाया

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
छिंदवाड़ा : इंतजार करती रही दुल्हन, गर्लफ्रेंड ने दूल्हे को थाने में बैठाया

आशीष सिंह ठाकुर, Chhindwara. छिंदवाड़ा के काराबोह गांव में एक पुलिस आरक्षक ने युवती को धोखा दिया। युवती हाथों में मेहंदी लगाए दुल्हन का जोड़ा पहनकर बारात और दूल्हे के इंतजार में बैठी रही लेकिन आरक्षक बारात लेकर नहीं पहुंचा। जब परिजन ने थाने में शिकायत की तो पता चला कि उसकी गर्लफ्रेंड ने उसे थाने में बैठा दिया था। आरक्षक की गर्लफ्रेंड खुद भी आरक्षक है और जब उसे पता चला कि आरक्षक उसे धोखा देकर शादी करने जा रहा है तो उसने थाने में बैठा दिया।





बैतूल में पदस्थ है आरक्षक, गर्लफ्रेंड भी आरक्षक





आरक्षक सोनू बैतूल में पदस्थ है और उसका किसी महिला आरक्षक से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। जब महिला आरक्षक को सोनू की शादी की भनक लगी तो उसने बैतूल थाने में शिकायत की। बैतूल पुलिस ने छिंदवाड़ा पुलिस से संपर्क करके दूल्हे को थाने में बैठा लिया। इसी वजह से बारात दुल्हन के दरवाजे पर बारात नहीं आ सकी। आरक्षक काराबोह में दूसरी लड़की से शादी करने जा रहा था।





बारात नहीं आई तो परिजन ने देहात थाने में की शिकायत





बारात के इंतजार में दुल्हन और उसके परिजन रात भर इंतजार करते रहे। जब बारात नहीं आई तो उन्होंने इसकी शिकायत देहात थाने में दर्ज कराई है। परिजन का कहना है कि जब पुलिस का आरक्षक ही इस तरह का धोखा दे सकता है तो फिर आखिर किस पर भरोसा किया जा सकता है।



MP News मध्यप्रदेश की खबरें MP पुलिस आरक्षक Cheating शादी Chhindwara छिंदवाड़ा Wedding मध्यप्रदेश police constable girlfriend गर्लफ्रेंड धोखा