GWALIOR : पुलिस आरोपियों को नही दुष्कर्म पीड़ितों को थाने बुलाती है, अब थाने जाने से डरती है फरियादी

author-image
Dev Shrimali
एडिट
New Update
GWALIOR :  पुलिस आरोपियों को नही दुष्कर्म पीड़ितों को थाने बुलाती है, अब थाने जाने से डरती है फरियादी

GWALIOR .  एसपी ऑफिस जनसुनवाई में पहुंची माधव गंज थाना इलाके के गुड़ा  क्षेत्र की रहने वाली एक विवाहिता द्वारा माधव गंज थाना पुलिस द्वारा दुष्कर्म के मामले में आरोपियों पर कार्रवाई न करते हुए उल्टे उसे ही परेशान करने का आरोप लगाया है ।





थाने बुलाकर कमरे में बन्द कर डराती हैं मेडम





पीड़िता ने बताया कि 3 माह पूर्व तीन लोगों ने उसके साथ गलत काम किया था जिनमें रवि और कुलदीप गुर्जर पर पुलिस ने एफ आई आर दर्ज की थी लेकिन तीसरे आरोपी घाटी गांव निवासी रामधन गुर्जर पर कोई कार्यवाही नहीं की गई ।  इतना ही नहीं पीड़िता का आरोप है कि  आरोपियों द्वारा माधव गंज थाने में पदस्थ महिला पुलिसकर्मी दिव्या तिवारी के साथ मिलकर उसे प्रताड़ित किया जा रहा है और माधव गंज थाने बुलाकर आए दिन उसे महिला पुलिस कर्मी द्वारा परेशान किया जा रहा है। ऐसे में विवाहिता मानसिक रूप से काफी परेशान है।





पति दुधमुंही बच्ची के साथ छोड़कर भागा





 पीड़िता का कहना है कि दुष्कर्म का मामला होने के बाद उसका पति भी उसे छोड़ गया है उसके पास एक दुधमुंही बच्ची है और उसका जीवन यापन करना भी मुश्किल हो रहा है बावजूद इसके पुलिस उसकी मदद ना कर आरोपियों को बचा रही है। जनसुनवाई में पीड़ित महिला ने एसएसपी अमित सांघी से शिकायत  की । महिला थाने से इतनी डरी हुई थी कि वह बोली मैं थाने नही जाऊंगी वहां मुझे कमरे में बंद कर धमकाते हैं। फरियाद सुनकर ग्वालियर एसएसपी ने उसे मदद का भरोसा भी दिलाया।



Gwalior ग्वालियर police पुलिस accused आरोपी sp office public hearing rape एसपी ऑफिस जनसुनवाई दुष्कर्म