पुलिस को मिली डॉ. आनंद राय की 1 दिन की रिमांड, कल 3 बजे कोर्ट में फिर होगी पेशी

author-image
Rahul Garhwal
एडिट
New Update
पुलिस को मिली डॉ. आनंद राय की 1 दिन की रिमांड, कल 3 बजे कोर्ट में फिर होगी पेशी

भोपाल. व्यापमं घोटाले के व्हिसल ब्लोअर डॉक्टर आनंद राय को कोर्ट ने एक दिन की रिमांड पर पुलिस को सौंपा है। कोर्ट में करीब 2 घंटे तक दोनों पक्षों की बहस चली। न्यायाधीश कमल जोशी ने दोनों पक्षों के तर्क सुनने के बाद डॉ. आनंद राय को एक दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया। कल दोपहर 3 बजे डायरी के साथ डॉक्टर आनंद राय को दोबारा कोर्ट में पेश किया जाएगा। पुलिस ने 12 अप्रैल तक की रिमांड मांगी थी लेकिन भोपाल कोर्ट ने एक दिन की ही रिमांड दी है।







— TheSootr (@TheSootr) April 8, 2022





सरकारी वकील पुनीत तिवारी ने दी जानकारी





डॉ. आनंद राय की पेशी के बाद सरकारी वकील पुनीत तिवारी ने बताया कि डॉ. आनंद राय ने प्रशासनिक सेवा के अधिकारी के खिलाफ पेपर आउट के संबंध में पोस्ट की थी। वे अधिकारी सीएम ऑफिस में पदस्थ हैं। शिकायत को क्राइम ब्रांच थाने में ट्रांसफर किया गया था। क्राइम ब्रांच ने आरोपी को गिरफ्तार किया और पूछताछ के लिए 12 अप्रैल तक की रिमांड मांगी थी। लेकिन कोर्ट ने एक दिन की रिमांड दी है। पुलिस डॉक्टर आनंद राय से पूछताछ करेगी और मोबाइल, स्क्रीन शॉट और दस्तावेज जब्त करने की कार्रवाई करेगी।





ये भी पढ़ें.. डॉ. आनंद राय बोले- मुझे झूठे आरोपों में फंसाया जा रहा, सीएम के इशारे पर कार्रवाई



Police remand Anand Rai डॉ आनंद राय bhopal court MP News मध्यप्रदेश की खबरें MP Bhopal Dr. Anand Rai Madhya Pradesh पुलिस रिमांड डॉक्टर आनंद राय पुलिस police भोपाल भोपाल कोर्ट आनंद राय