ग्वालियर में नौकरी का झांसा देकर एक युवक से कुकृत्य करने वाला पुलिस इंस्पेक्टर गिरफ्तार

author-image
Dev Shrimali
एडिट
New Update
ग्वालियर में  नौकरी का झांसा देकर एक युवक से कुकृत्य करने वाला पुलिस इंस्पेक्टर गिरफ्तार

ग्वालियर. नौकरी का झांसा देकर एक युवक से कुकृत्य करने के आरोप में फरार चल रहे एक पुलिस इंस्पेक्टर को  शहर की विश्वविद्यालय पुलिस ने  गिरफ्तार कर लिया । लोकायुक्त में  करीब 5 महीने से फरार चल रहे एक इंस्पेक्टर को गिरफ्तार किया है ।





मार्च में हुआ था केस दर्ज





 मार्च महीने में इंस्पेक्टर सुरेंद्र यादव के खिलाफ विश्वविद्यालय पुलिस ने मामला दर्ज किया था ।खास बात यह है कि सुरेंद्र यादव एक्स आर्मी मैन है वह ग्वालियर लोकायुक्त में पदस्थ होने से पहले बैतूल में भी जिला बल में पदस्थ रहा है। तब एक युवक ने थाने पहुंचकर बताया था कि वह उक्त निरीक्षक के सम्पर्क में नौकरी के सिलसिले में आया था । फिर उसने अपने घर मे ही रख लिया और फिर अप्राकृतिक कृत्य करने लगा मना करने पर धमकाने लगा और फिर बंधक ही बनाकर रखा । मौका मिलने पर युवक किसी तरह विवि थाने पहुंचा और अपनी आपबीती सुनाई तब जाकर पुलिस ने एफआईआर दर्ज की लेकिन इसकी भनक पाकर आरोपी भाग निकला था जो अब पकड़ा गया।







ऐसे पकड़ा गया





 युवक के साथ अननेचुरल सेक्स के मामले में फरार चल रहे लोकायुक्त के कार्यवाहक इंस्पेक्टर सुरेंद्र यादव की मौजूदगी की सूचना पुलिस को सचिन तेंदुलकर मार्ग पर मिली थी वह कहीं भागने की फिराक में था लेकिन पुलिस ने उसे भागने से पहले ही गिरफ्तार कर लिया। युवक के मुताबिक पुलिस इंस्पेक्टर ने सबसे पहले सिटी सेंटर के एक होटल में उसके साथ दुष्कर्म किया था। इसके बाद वह अक्सर युवक को अपने पास बुलाने लगा। यह सिलसिला करीब 7 महीने तक चला। जब युवक को नौकरी नहीं मिली बल्कि अपना शोषण दिखा तो उसने इसकी शिकायत पुलिस में दर्ज करा दी। मामला दर्ज होते ही इंस्पेक्टर फरार हो गया।शहर के नाका चंद्रवदनी निवासी 32 वर्षीय युवक ने शिकायत की थी कि जुलाई 2021 में उसकी पहचान ग्वालियर लोकायुक्त में बतौर कार्यवाहक टीआई सुरेंद्र यादव से हुई थी ।5 जुलाई 2021 को आरोपी अपनी गाड़ी लेकर युवक के पास पहुंचा और गाड़ी में बैठाकर सिटी सेंटर स्थित होटल में नौकरी लगवाने का झांसा देकर युवक के साथ अननेचुरल सेक्स किया। सात महीने से नौकरी के नाम पर वह गंदी हरकत कर रहा था। कभी होटल तो कभी रूम में बुलाता था फिर घर से निकलने ही नहीं दिया। आरोपी सुरेन्द्र यादव एक साल पहले ही ग्वालियर लोकायुक्त में आया था। इससे पहले वह तिघरा में पदस्थ था। युवक की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी के घर बहोड़ापुर में दबिश दी थी। इंस्पेक्टर सुरेंद्र यादव तभी से फरार चल रहा था आखिरकार पुलिस को उसकी शहर में मौजूदगी की सूचना मिली और उसे गिरफ्तार कर लिया गया न्यायालय में पेश करने के बाद इंस्पेक्टर को जेल भेज दिया गया है।



Gwalior ग्वालियर Lokayukta लोकायुक्त arrested गिरफ़्तार Misdeed Police Inspector University कुकृत्य पुलिस इंस्पेक्टर विश्वविद्यालय