कमलनाथ के मीडिया सलाहकार को पुलिस ने किया तलब, मोबाइल सहित 5 सितंबर को ग्वालियर आने को कहा

author-image
Dev Shrimali
एडिट
New Update
कमलनाथ के मीडिया सलाहकार को पुलिस ने किया तलब, मोबाइल सहित 5 सितंबर को ग्वालियर आने को कहा



ग्वालियर.  बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वी डी शर्मा के नजदीकी जयप्रकाश राजौरिया का नाम बताते हुए नगर निगम चुनावों में टिकट देने में लेनदेन की ऑडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल करने के मामले में बीजेपी की शिकायत पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। इस मामले में पुलिस ने मध्यप्रदेश काँग्रेस के अध्यक्ष पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के मीडिया सलाहकार नरेंद्र सलूजा को नोटिस भेजकर तलब किया है ।





बीजेपी ने की थी शिकायत





भारतीय जनता पार्टी महानगर ग्वालियर ने पुलिस अधीक्षक ग्वालियर को 27 अगस्त 2022 को लिखित शिकायत के माध्यम से निवेदन किया गया था कि मध्य प्रदेश काग्रेस कमेटी मीडिया विभाग के प्रदेश उपाध्यक्ष नरेन्द्र सलूजा ने भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य जयप्रकाश राजौरिया की राजनैतिक  छवि और उनकी साख को धूमिल करने की नियत से एक झूठी ऑडियो वायरल किया गया है।पुलिस अधीक्षक ग्वालियर ने इस मामले पर संज्ञान  लेते हुए इसकी जांच के आदेश जारी शुरू करवा दी। पुलिस विभाग ने मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी मीडिया विभाग के प्रदेश उपाध्यक्ष नरेन्द्र सलूजा को मय तथ्य मोबाइल के साथ 5 सितम्बर 2022 को ग्वालियर में उपस्थित रहने को कहा गया है।





चुनाव के समय हुआ था ऑडियो वायरल







वैसे बीजेपी के दो नेताओं के बीच की यह बातचीत तब वायरल हुई थी जब ग्वालियर में नगर निगम चुनावों के लिए टिकट आवंटन की कवायद चल रही थी । इस ऑडियो में पार्षद टिकट को लेकर पैसे बैंक के खाते में जमा करने की बात कही जा रही थी । यह ऑडियो सोशल मीडिया पर बायरल भी हुई थी और बीजेपी ने बातचीत में शामिल लोगों की शिनाख्त भी कर ली थी लेकिन रहस्यमय ढंग से उनमे से किसी पर कोई कार्यवाही भी नहीं कि गई। लेकिन इसी पुराने ऑडियो को सलूजा ने यह कहते हुए सोशल मीडिया पर बायरल कर दिया कि इसमें वीडी शर्मा  खास जयप्रकाश राजौरिया शामिल हैं । जबकि बीजेपी का कहना है कि ऑडियो से राजौरिया का कोई लेना -देना नहीं है । ये उनकी छवि खराब करने का षड्यंत्र है। इसी मामले को लेकर बीजेपी के नेताओं ने विगत दिनों एसपी से मिलकर शिकायत दी थी जिस पर जांच शुरू करते हुए पुलिस ने सलूजा को अपने मोबाइल सहित ग्वालियर तलब किया है।



बीजेपी Gwalior ग्वालियर Social Media सोशल मीडिया BJP State President Investigation प्रदेश अध्यक्ष जांच