GWALIOR: नाबालिग से दुष्कृत्य और फिर हत्या कर फरार आरोपी की तलाश में लगाये पोस्टर ,इनाम 25 हजार हुआ

author-image
Dev Shrimali
एडिट
New Update
GWALIOR: नाबालिग से दुष्कृत्य और फिर हत्या कर फरार आरोपी की तलाश में लगाये पोस्टर ,इनाम 25 हजार हुआ

GWALIOR News. एक नौ साल की रिश्तेदार नाबालिग बच्ची का अपहरण कर उसके साथ दुष्कृत्य करने और फिर उसकी नृशंस हत्या के बाद फरार हुआ दरिंदा अभी तक पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ा है। अब पुलिस ने उसकी तलाश में न केवल देशभर में टीमें भेजीं है बल्कि उसके फोटो वाले पोस्टर भी लगाए हैं। पुलिस ने उसके पता बताने वाले को पच्चीस हजार रुपये का इनाम देने की घोषणा भी की है।







 ग्वालियर के हजीरा थाना इलाके में एक 9 वर्षीय मासूम का अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म और बेरहमी से हत्या कर फरार हुए 25000 के आरोपी कल्ला राठौर की तलाश में ग्वालियर क्राइम ब्रांच द्वारा लगातार कार्रवाई की जा रही है।



क्राइम ब्रांच के अधिकारियों की माने तो क्राइम ब्रांच की पांच अलग-अलग टीमें राजस्थान हरियाणा और पंजाब में दुष्कर्म और हत्या के आरोपी की तलाश में जुटी हैं इसके साथ ही आरोपी के रिश्तेदारों के घर भी जांच पड़ताल की गई है जिससे इस सनसनीखेज घटना के आरोपी की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की जा सके। पुलिस का दावा है कि आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।



 आपको  बता दें  कि हजीरा इलाके में 26 जून को शिव नगर क्षेत्र से 9 वर्षीय मासूम घर से गायब हो गई थी जिसके बाद 28 जून की सुबह रेलवे ट्रैक पर बच्ची की लाश मिली थी आरोपी ने बच्ची के साथ गलत काम करते हुए उसकी पत्थरों से सिर कुचलकर हत्या की थी घटना के बाद शहर में काफी हाय तौबा भी मची थी और ऐसे में ग्वालियर क्राइम ब्रांच द्वारा आरोपी की धरपकड़ के लिए लगातार प्रयास किए जा रहे हैं।



 एडिशनल एसपी राजेश दंडोतिया का कहना है कि आरोपी की तलाश में चार राज्यों में आधा दर्जन पुलिस पार्टियां गयी हुईं है और उम्मीद है कि जल्द ही इस बहशी आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।



relative दुष्कृत्य अपहरण kidnapping police हत्या फरार पुलिस नाबालिग murder rape minor absconding रिश्तेदार