JABALPUR:मेडिकल यूनिवर्सिटी के दीक्षांत समारोह की तैयारियां, 34 टॉपर्स को मिलेगा गोल्ड मैडल

author-image
Rajeev Upadhyay
एडिट
New Update
JABALPUR:मेडिकल यूनिवर्सिटी के दीक्षांत समारोह की तैयारियां, 34 टॉपर्स को मिलेगा गोल्ड मैडल

Jabalpur. मध्यप्रदेश मेडिकल साइंस यूनिवर्सिटी के पहले दीक्षांत समारोह में साल 2014 से 2018 तक पास आउट हुए विभिन्न बैचेस के टॉपर्स को गोल्ड मैडल दिए जाऐंगे। विश्वविद्यालय द्वारा इसके लिए नोटिफिकेशन जारी कर दिया गया है, जिसके अनुसार पूरे प्रदेश के विभिन्न मेडिकल, आयुष और डेंटल कॉलेजों से ग्रेजुएशन, पीजी, पीजी डिप्लोमा और सुपरस्पेशिएलिटी पाठ्यक्रमों से 34 स्टूडेंट्स को गोल्ड मैडल दिया जाएगा। 









गूगल लिंक के जरिए दर्ज करा सकते हैं आपत्ति







विश्वविद्यालय ने गोल्ड मैडल के लिए प्रत्येक बैच के उन टॉपर छात्रों को चुना है, जिन्होंने 75 प्रतिशत या इससे अधिक अंक हासिल किए हों। नोटिफिकेशन में स्टूडेंट्स की लिस्ट जारी करते हुए आपत्ति दर्ज कराने के लिए गूगल लिंक भी शेयर की है। इसके अलावा यूनिवर्सिटी ने दीक्षांत समारोह के लिए ड्रेसकोड भी बताया है। 









कुर्ता पायजामा और साड़ी में नजर आएंगे टॉपर्स







विश्वविद्यालय द्वारा जारी ड्रेस कोड के तहत लड़के सफेद कुर्ता पायजामा और लड़कियां क्रीम अथवा ऑफ व्हाइट रंग की साड़ी पहनकर शामिल होंगी। वहीं सभी प्रतिभागियों के लिए गोल्डन ब्राउन जैकेट, पीला स्कार्फ और पीले रंग की पगड़ी अनिवार्य है। ये तीनों चीजें आयोजन स्थल पर ही दी जाऐंगी जिसके लिए प्रतिभागियों को 3 हजार रुपए चुकाने होंगे। दीक्षांत की फुल ड्रेस रिहर्सल 29 जुलाई को मानस भवन में रखी गई है। 



जबलपुर दीक्षांत समारोह गोल्ड मैडल GOLD MADAL मेडिकल यूनिवर्सिटी Jabalpur convocation ceremony notification जबलपुर न्यूज़ Medical University Jabalpur News MU