GWALIOR:पंचायत का चुनाव हारे प्रत्याशियों के परिजनों में झगड़ा,पत्थर चले,हवाई फायरिंग

author-image
Dev Shrimali
एडिट
New Update
GWALIOR:पंचायत का चुनाव हारे प्रत्याशियों के परिजनों में झगड़ा,पत्थर चले,हवाई फायरिंग

GWALIOR News.  जिले के हस्तिनापुर थाना इलाके के अहरोली गांव में पंचायत चुनाव की रंजिश को लेकर दो पक्षों में आज विवाद हो गया जिसके बाद दोनों पक्षों में जमकर मारपीट पथराव और हवाई फायरिंग हुई जिसमें दोनों पक्षों के चार चार लोग घायल हुए हैं पुलिस ने इस मामले में दोनों पक्षों की शिकायत पर क्रॉस मामला दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है।



 एडिशनल एसपी क्राइम राजेश दंडोतिया ने पूरे मामले की जानकारी देते हुए बताया कि हस्तिनापुर के अहरोली गांव में चुनावी रंजिश पर दो पक्ष आपस में भिड़े और उनके बीच जमकर मारपीट पथराव हुआ जिसमें दोनों पक्षों के चार चार लोग घायल हुए हैं। पुलिस ने इस मामले में भीकम बघेल की शिकायत पर आनंद शर्मा सहित अन्य 5 लोगों पर मामला दर्ज किया है तो वहीं दूसरे पक्ष के आनंद शर्मा ने विक्रम बघेल सहित उनके अन्य पांच परिजनों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने इस मामले में सभी घायलों का मेडिकल कराया है साथ ही गांव में सुरक्षा के इंतजाम किए गए हैं और पुलिस इस पूरे मामले में विवेचना करने में जुटी है। खास बात यह है कि दोनों पक्ष ही पंचायत चुनाव में सरपंची के लिए मैदान में थे और दोनों ही हार चुके थे ऐसे में दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाते हुए इस घटना को अंजाम दिया।



case registered stone pelting पथराव मामला दर्ज assault मारपीट हवाई फायरिंग Panchayat elections पंचायत चुनाव Aerial Firing enmity रंजिश