Singrauli: दोस्त की बारात में स्टेज में झगड़ा, दो दिन बाद कुएं में मिली लाश

author-image
Arvind Mishra
एडिट
New Update
Singrauli: दोस्त की बारात में स्टेज में झगड़ा, दो दिन बाद कुएं में मिली लाश

Singrauli.घर से सज धज कर बारात के लिए कोयलखुथ गए 20 वर्षीय युवक की रैला की कुआं लाश मिली। परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए परसौना माडा मार्ग पर जाम लगा दिया। मौके पर पहुंचे एसडीओपी ने जांच का भरोसा देकर परिजनों के आक्रोश को शांत कराया और शव को पोस्टमार्टम के लिए बैढऩ चिकित्सालय भेज दिया। 





दोस्तों ने कहा-रात में गायब हो गया था 







मृतक के परिजनों के अनुसार मंगलवार की देर शाम बारात जाने के लिए गांव के चार युवक संजय शाह पुत्र रामदास शाह, अजय शाह पुत्र सवाई लाल, बाबूजी पुत्र पवन शाह और संजय शाह पुत्र सवाई लाल ने मृतक मिथलेश   अपनी बाइक लेकर चारों युवकों के साथ बारात के लिए निकला था लेकिन अगले दिन बुधवार को बारात के गांव लौटने से पूर्व रैला निवासी विनोद शाह और दिनेश शाह द्वारा मृतक मिथिलेश के मोबाइल और मोटरसाइकिल को उनके परिजनों को सौंपा गया। विनोद और दिनेश ने घरवालों को बताया कि मृतक मिथिलेश शराब के नशे में बारात में रात से गायब है। 





खुद से तलाशा नहीं मिला तो रपट लिखाई 







बारात के घर वापस आ जाने के बाद अपने बेटे को न पाकर माता-पिता ने मिथिलेश की तलाश शुरू किया और कोयलखुथ जहां बारात गई थी भरत लाल साह के घर भी पूछताछ किया लेकिन मिथिलेश का कुछ भी रता पता नहीं लग सका। जिस पर हताश परेशान परिजनों ने माड़ा थाने में लिखित तहरीर दी। लिखित तहरीर के बाद माड़ा थाना प्रभारी ने परिवारजनों को उचित कार्रवाई का भरोसा देकर लौटा दिया।





परिजनों का हंगामा, पुलिस ने धरे संदिग्ध 







गुरुवार सुबह रजमिलान मुख्य बाजार से लगभग 3 किलोमीटर दूर कोयलखुथ बाजार समीप कुएं में गुमशुदा मिथिलेश नाई का शव मिलने की सूचना से क्षेत्र में हड़कंप मच गया।  मिथिलेश के परिजनों के बीच चीख-पुकार मच गई। उन्होने सड़क पर शव रख काफी देर तक हंमागा किया। इधर, कहा जा रहा है कि बारात में जयमाल स्टेज पर चढऩे की बात को लेकर मृतक मिथिलेश से कुछ लोगों की कहासुनी हुई थी। उसी समय लोगों ने मिथिलेश कुमार नाई को आखिरी समय देखा था। कुएं से शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के बाद माड़ा थाना पुलिस ने मृतक के परिजनों के दिए तहरीर अनुसार संदिग्धों को पूछताछ के लिए उठाया। वहीं एक संदिग्ध फरार बताया जा रहा है।



सिंगरौली Singrauli friends' बारात body was found well water Quarrel in the stage दोस्त की बारात स्टेज में झगड़ा कुएं में मिली लाश परिजनों का हंगामा