RATLAM : बरसाती नाले को पार करने के चक्कर में बहा बाइक सवार, अपने साथ 11 साल के बच्चे की जान भी खतरे में डाली

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
RATLAM : बरसाती नाले को पार करने के चक्कर में बहा बाइक सवार, अपने साथ 11 साल के बच्चे की जान भी खतरे में डाली

आमीन हुसैन,RATLAM. जल्दबाजी में कभी-कभी लापरवाही इतनी भारी पड़ जाती है कि जान के लाले पड़ जाते हैं। ऐसा ही नजारा करमदी गांव (Karmadi village)में देखने को मिला। झाबुआ-रतलाम मार्ग पर करमदी स्थित बरसाती नाले की रपटे पर 8 जुलाई (सोमवार को क्षेत्र में हुई तेज बारिश से नाले के ऊपर से पानी बहने लगा। इसी दौरान एक बाइक सवार युवक गैस सिलेंडर और एक बच्चे के साथ इस नाले को पार करने की कोशिश करने पर पानी में बहने से बाल-बाल बच गया। ग्रामीणों की सतर्कता और सजगता से उसे बचा लिया गया। बाद में पानी का बहाव कम होने पर उसकी बाइक को पानी से निकाला गया। 







— TheSootr (@TheSootr) August 9, 2022




लोगों ने बचाई जान






जानकारी के मुताबिक बाइक सवार राजू (Raju), दिलीपनगर (Dilipnagar) का रहने वाला है। राजू 11 साल के बच्चे के साथ बाइक में सवार होकर दिलीपनगर से करमदी नाके की तरफ आ रहा था। राजू ने काफी पानी होने के बाद भी अपनी बाइक रपटे पर दौड़ा दी। तेज बहाव की वजह से बाइक सहित युवक और बच्चा पानी में बह गया। वहीं आस-पास मौजूद लोगों ने तत्काल आगे छलांग लगाकर दोनों को पकड़कर उनकी जान बचाई। 





पहले भी सामने आ चुके है ऐसे मामले 





ये पहला मामला नहीं है जब इस तरह का हादसा हुआ हो इससे पहले भी कई बार ऐसे हादसे सामने आ चुके हैं। इस मार्ग पर पुल की करमदी विकास समिति कई से मांग कर रही है। उनका कहना है कि ऊंचा पुल बनाया जाए, जिससे यहां ऐसे हादसे ना हों।



 



Ratlam रतलाम heavy rain रतलाम की खबरें करमदी गांव बरसाती नाले तेज बारिश बाइक राजू दिलीपनगर Karmadi village rainy drain bike Raju Dilipnagar