RATLAM: फर्जी मतदान को लेकर कांग्रेस और बीजेपी समर्थकों में मारपीट; मौके पर कांग्रेस के पार्षद प्रत्याशी ने दिया धरना

author-image
Shivasheesh Tiwari
एडिट
New Update
RATLAM: फर्जी मतदान को लेकर कांग्रेस और बीजेपी समर्थकों में मारपीट; मौके पर कांग्रेस के पार्षद प्रत्याशी ने दिया धरना

आमीन हुसैन, RATLAM. मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के रतलाम में 13 जुलाई को दिन भर शांतिपूर्ण तरीके से मतदान (Polling) हुआ लेकिन आखरी दौर में फर्जी मतदान के आरोपों को लेकर वार्ड नंबर- 49 में विवाद (Controversy) हो गया। वार्ड नंबर- 49 की कांग्रेस प्रत्याशी स्नेहलता झालानी (Congress candidate Snehlata Jhalani) के पति और कांग्रेस नेता राकेश झालानी (Rakesh Jhalani) की बीजेपी (BJP) कार्यकर्ताओं से मारपीट हो गई। मारपीट के बाद कांग्रेस नेता अपनी पत्नी और कार्यकर्ताओं के संग धरने पर बैठ गए। करीब एक घंटा चले धरने के बाद एसडीएम (SDM) को आवेदन देकर धरने से उठे।





यह है पूरा मामला



दरअसल वार्ड नंबर- 49 में कांग्रेस नेता राकेश झालानी की पत्नी स्नेहलता कांग्रेस प्रत्याशी के रुप में चुनाव लड़ रहीं थीं। कांग्रेस नेता राकेश झालानी का आरोप है कि इस वार्ड में फर्जी मतदान किए जाने की खबर मिलने पर वे यहां पहुंचे और फर्जी मतदान करने वाले एक युवक को उन्होंने पकड़ा। लेकिन प्रशासन ने बिना कोई कार्रवाई किए उसे छोड़ दिया। इसी बात को लेकर बीजेपी कार्यकर्ताओं से उनका विवाद हुआ।





बीजेपी ने ये कहा





दूसरी ओर बीजेपी पक्ष के लोगों का आरोप है कि ब्राम्हणों का वास इलाके से वोट नहीं मिलने से आक्रोशित राकेश झालानी ने वार्ड के मतदाताओं से अपशब्द बोले, जिससे लोग आक्रोशित हो गए और मामला मारपीट तक जा पहुंचा। विवाद बढ़ने के दौरान मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल पहुंचा और विवाद को शांत करवाया गया। इसके बाद राकेश झालानी वार्ड प्रत्याशी स्नेहलता के साथ सड़क पर ही धरना देने लगे। जानकारी मिलते ही शहर कांग्रेस अध्यक्ष महेन्द्र कटारिया और पूर्व विधायक पारस सकलेचा भी धरना स्थल पर पहुंच गए। 



Madhya Pradesh मध्यप्रदेश Ratlam रतलाम BJP बीजेपी Controversy विवाद मतदान Voting एसडीएम SDM Congress candidate Snehlata Jhalani Rakesh Jhalani कांग्रेस प्रत्याशी स्नेहलता झालानी राकेश झालानी