REWA: रीवा की युवती पाकिस्तानी दोस्त के प्यार में डूबी, पासपोर्ट-वीजा बनवाकर निकली, पुलिस ने अटारी बॉर्डर पर पकड़ा

author-image
Sootr Desk rajput
एडिट
New Update
REWA: रीवा की युवती पाकिस्तानी दोस्त के प्यार में डूबी, पासपोर्ट-वीजा बनवाकर निकली, पुलिस ने अटारी बॉर्डर पर पकड़ा

Rewa. पाकिस्तानी युवक के प्रेम जाल में फंसी मध्य प्रदेश की 24 साल की युवती पाकिस्तान जाने के लिए अटारी-वाघा सीमा पर पहुंच गई। जब सीमा शुल्क अधिकारियों ने उसे देखा और पूछताछ की तो उसके पास सभी दस्तावेज और पासपोर्ट थे। इसके बाद लड़की को पकड़कर घरिंडा पुलिस स्टेशन को सौंप दिया गया। मध्य प्रदेश के रीवा की रहने वाली करीब 24 साल की लड़की के परिवार वालों ने रीवा थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। लड़की के परिजनों ने बताया कि उनकी बेटी घर से लापता हो गई है। उसके सभी दस्तावेज, पासपोर्ट आदि के साथ रीवा पुलिस ने लड़की के परिवार की ओर से शिकायत दर्ज कर एलओसी को जानकारी दी।





पाकिस्तान जाना चाहती थी





कस्टम अधिकारियों ने लड़की को अमृतसर अटारी वाघा बॉर्डर पर पकड़ लिया और ग्रामीण अमृतसर के घरिंडा थाने की पुलिस को सौंप दिया। घरिंडा थाने की पुलिस ने लड़की के परिवार को सूचना देकर नारी निकेतन भेज दिया और उसे ड्यूटी मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया। पुलिस अधिकारी ने बताया कि लड़की मध्य प्रदेश के रीवा इलाके की रहने वाली है। वह एक निजी स्कूल में बच्चों को पढ़ाने का काम करती थी।





युवती को लेने पंजाब पहुंची रीवा पुलिस





पुलिस अधिकारी ने बताया कि लड़की से पूछताछ में पता चला कि उसे फेसबुक पर एक पाकिस्तानी युवक से प्यार हो गया। जिसके बाद वह अपने घर से भाग गई और अटारी वाघा सीमा से पाकिस्तान जाना चाहती थी। जहां से उसे पकड़ लिया गया और नारी निकेतन भेज दिया गया। उन्होंने बताया कि बच्ची की उम्र करीब 24 साल है। पुलिस अधिकारी ने कहा कि हम 23 जून को लड़की से मिले उसने बताया कि उसे दिलशाद खान नाम के एक पाकिस्तानी युवक से प्यार हो गया और वह पाकिस्तान जाना चाहती थी। ड्यूटी मजिस्ट्रेट ने कहा कि मध्य प्रदेश की एक लड़की को रीवा पुलिस लेने पहुंची है और हमने उसे पुलिस को सौंप दिया है।



अटारी बॉर्डर Rewa News रीवा न्यूज Facebook फेसबुक Rewa crime news रीवा क्राइम न्यूज Mp news in hindi मध्यप्रदेश न्यूज हिंदी pakistani friend rewa rewa girl crossing border atari border पाकिस्तानी फ्रेंड रीवा रीवा लड़की सीमा पार