रेलवे ने 465 पदों पर निकाली भर्ती, आप भी करें आवेदन

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
रेलवे ने 465 पदों पर निकाली भर्ती, आप भी करें आवेदन

New Delhi. रेलवे में इच्छुक उम्मीदवारों के लिए सुनहरा मौका है। साउथ ईस्ट सेंट्रल रेलवे ने विभिन्न पदों के लिए भर्ती का नोटिफिकेशन जारी किया है। साउथ ईस्ट सेंट्रल रेलवे में 465 पदों पर भर्ती निकली है। साउथ सेंट्रल रेलवे द्वारा अप्रेंटिस के तहत भर्ती की जाएगी। इन पदों पर  इसका सिलेक्शन मेरिट के आधार पर बनाया जाएगा।





इस तारीख तक कर सकेंगे आवेदन





उम्मीदवार 22 जून 2022 रात 12 बजे तक साउथ सेंट्रल रेलवे भर्ती 2022 के आवेदन कर सकेंगे। आवेदन करने के लिए  इसके लिए उम्मीदवार रेलवे की ऑफिशियल वेबसाइट https://secr.indianrailways.gov.in/ पर जाकर फॉर्म भर सकते है। 





ये चाहिए योग्यता





अप्रेंटिसशिप के लिए आवेदन कर रहे उम्मीदवारों की उम्र 15 से 24 साल के बीच होना चाहिए। इसके अलावा अप्रेंटिसशिप के नियमों के मुताबिक उम्र मे छूट दी जाएगी। उम्र की गणना का आधार 1 जुलाई 2022 के हिसाब से किया जाएगा। उम्मीदवार किसी भी मान्यता प्राप्त रिकोगनाइज्ड संस्थान या बोर्ड से दसवीं कक्षा पास होना चाहिए। इसके अलावा संबंधित क्षेत्र में आईटीआई का डिप्लोमा या डिग्री होना चाहिए।



new delhi ऑफिशियल वेबसाइट RAILWAY official website रेलवे apprenticeship South East Central Merit साउथ ईस्ट सेंट्रल मेरिट अप्रेंटिसशिप