राजगढ़ः पोस्टर लगाने से नहीं मिलेगा टिकट, जिसकी रिपोर्ट अच्छी वो बनेगा उम्मीदवार

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
राजगढ़ः पोस्टर लगाने से नहीं मिलेगा टिकट, जिसकी रिपोर्ट अच्छी वो बनेगा उम्मीदवार

Rajgarh. 2023 में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर पार्टी की तैयारियों को लेकर मध्य प्रदेश के प्रभारी मुरलीधर राव लगातार अलग अलग शहरों में पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक ले रहें हैं। इसी कड़ी में प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव राजगढ़ पहुंचे। मुरलीधर राव की दौरे की तैयारियों को लेकर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने शहर को बैनर और पोस्टरों से पाट दिया था। इसको लेकर प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव नाराज हो गए, और बैठक में राव ने भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं से कहा कि, जिस तरह से यहां मेरे आगमन से पहले पोस्टर लगाए गए हैं। उनसे कुछ हासिल होने वाला नहीं है, और ना ही किसी तरह के फोन से कुछ होगा। आपको खुद जनता के बीच जाना होगा, जिसकी रिपोर्ट विभिन्न तरीकों से तैयार की जाएगी। 





रावण की तरह दिख रहे नेता





इसके साथ ही प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव ने मजाकिया लहजे में कहा कि, जो पोस्टर अभी लगे हैं उनमें 10-10 सिर लगे हैं, ना तो उन्हें मैं देख पा रहा हूं, और ना ही कोई और को इस में इंटरेस्टेड है। सिर्फ जिसका फोटो लगा है वही देख कर खुश होता है। फोटो भी पोस्टर में जिस तरीके से लगा रखे हैं, उसमें दशानन की तरह सब नजर आ रहे हैं। मुरलीधर राव यहीं नहीं रुके, उन्होंने कहा कि मेरी सूरत ऐसी भी नहीं है कि लोग पोस्टर को देखें और ना ही मैंने कोई मॉडल की तरह फोटो खिंचवाए हैं। इसलिए पोस्टर वार छोड़ें और हितग्राहियों के बीच जाए। कार्यकर्ताओं को जोड़ें भाजपा के संगठन को बढ़ाने के लिए काम करें।   





नेताओं का छलका दर्द





बैठक में प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव के सामने अपेक्षित नेताओं और कार्यकर्ताओं का दर्द छलका। राजगढ़ बीजेपी के अल्पसंख्यक मोर्चे के जिला अध्यक्ष ने अपना दर्द बताते हुए कहा कि, मैं 10 लोगों को जोड़ता हूं, 25 लोग भाग जाते हैं। पार्टी नेताओं को अपने व्यवहार में बदलाव लाना होगा।



Madhya Pradesh मध्यप्रदेश Rajgarh राजगढ़ Murlidhar Rao मुरलीधर राव meeting बैठक Poster पोस्टर Reprimand फटकार