Gwalior:होटल में किया रेप,दोस्त को दिखाया लाइव,विडियो ससुराल भेज तुड़वाई सगाई ।

author-image
Dev Shrimali
एडिट
New Update
Gwalior:होटल में किया रेप,दोस्त को दिखाया लाइव,विडियो ससुराल भेज तुड़वाई सगाई ।

Gwalior.नाबालिग छात्रा से रेप का एक शर्मनाक घटनाक्रम सामने आया है। आरोपी युवक पीड़िता को उसके भाई व पिता की हत्या की धमकी देकर उससे लगातार दुष्कर्म करता रहा। यही  नही उसने मोबाइल के जरिये चुपचाप इस रेप का लाइव भी अपने मित्र को दिखाया। जांच से पता चला कि वारदात से पहले आरोपी ने  अपने दोस्त को वॉटशेप्प पर  VIDEO कॉल कर दिया था, जिससे वो दूर बैठा रेप को लाइव देखता रहा। साथ ही उसके मित्र  ने भी VIDEO कॉल के दौरान स्क्रीन शॉट भी  निकाल  लिए और रेप से जुड़े न्यूड़ VIDEO भी सेव कर लिए।  ये सनसनीखेज और शर्मनाक घटना जून के पहले  सप्ताह में बीते साल 2021 में शहर के 'एचआर इन' होटल में हुई थी। तब छात्रा करीब 17 साल की थी। इसके बाद आरोपी उसे धमकाकर  लगातार ब्लैकमेल कर उसका शारीरिक शोषण करता रहा। इसी बीच छात्रा की सगाई पक्की हो गई। आरोपियों जब ये पता चला तो उन्होंने उसके आपत्तिजनक  VIDEO और फोटो होने वाली ससुराल में भेज दिए। जिसके बाद उसका रिश्ता भी टूट गया है। परेशान होकर छात्रा ने मामले की शिकायत कोतवाली थाने में की है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।





ये है मामला





पीड़ित 12 वीं की छात्रा है और शहर के झांसी रोड थाना क्षेत्र में रहती है। एक साल पहले जून 2021 में करीब 17 साल की थी तभी उसके पड़ोस में रहने वाले विवेक यादव व लालू साहू ने उसके साथ दुष्कर्म किया । लालू साहू उस वक्त उनके ही मोहल्ले में रहता था और तीनों में दोस्ती भी थी। घटना वाले दिन दोनों आरोपियों ने छात्रा के पिता और भाई की हत्या करने की धमकी देकर उसे रॉक्सीपुल पर बुलाया था। छात्रा के यहां पहुंचने पर दोनों उसे पास ही स्थित होटल 'एचआर इन' ले गए। यहां लालू साहू छात्रा को एक कमरे में लेकर गया, जबकि विवेक वहां से चला गया। होटल के रूम में आरोपी लालू ने छात्रा के साथ दुष्कर्म किया।







मित्र को मोबाइल से दिखाया लाईव





आरोपी लालू ने घटना को अंजाम देते हुए पूरी घटना अपने दोस्त विवेक को भी दिखाई। उसने वारदात से पहले ही विवेक को VIDEO कॉल करते हुए मोबाइल को रूम में रख दिया था। जिसके बाद विवेक ने पूरे रेप का लाइव टेलीकास्ट देखा और उसे रिकॉर्ड भी कर लिया। वारदात के बाद आरोपी ने धमकी दी थी कि अगर उसने मुंह खोला तो वह उसके फोटो-वीडियो वायरल कर बदनाम कर देंगे। धमकी से डरी पीड़िता चुप रही तो आरोपी उसे लगातार परेशान करने लगे। जिसकी शिकायत उसने झांसी रोड थाने में की, हालांकि डर के चलते वह रेप की बात नहीं बता पाई। सिर्फ छेड़छाड़ का मामला दर्ज कराया था।





सगाई टूटी तो पहुँची थाने





बताते हैं कि हाल ही में छात्रा के पिता ने उसकी सगाई तय कर दी थी। जब आरोपियों को यह पता लगा तो उन्होंने छात्रा को ब्लैकमेल करते हुए मिलने बुलाया। छात्रा ने विरोध किया तो आरोपियों ने उसके आपत्तिजनक फोटो-VIDEO उसके होने वाली ससुराल भेज दिए। छात्रा के ससुर के मोबाइल पर यह वीडियो पहुंचते ही उन्होंने छात्रा के पिता को पूरी बात बताई। तब जाकर पूरा मामला खुला। जिसके बाद छात्रा थाने पहुंची है। पता चला है कि आरोपी की शादी भी अगले माह जुलाई 2022 में होने वाली है







दोनों आरोपी अभी फरार





टीआई राजीव गुप्ता का कहना है कि छात्रा की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश की जा रही है। अभी वह फरार है और पुलिस उनकी तलाश में जुटी हुई है।



Gwalior Police ग्वालियर पुलिस accused rape दुष्कर्म सगाई Crime minor नाबालिग live लाइव विडियो