GWALIOR: ग्वालियर में नहीं रुक रहे नाबालिग से दुष्कृत्य,अब आदिवासी बच्ची बनी हवस का शिकार

author-image
Dev Shrimali
एडिट
New Update
GWALIOR: ग्वालियर में नहीं रुक रहे नाबालिग से दुष्कृत्य,अब आदिवासी बच्ची बनी हवस का शिकार

GWALIOR News. ग्वालियर में नाबालिग बच्चियों के साथ दुष्कृत्य के मामले कम होने का नाम नहीं ले रहे। अब जिस्म के भूखे  भेड़िये ने एक पंद्रह वर्षीय आदिवासी बालिका को अपनी हवस का शिकार बना लिया।



 ग्वालियर के पुरानी छावनी थाना क्षेत्र के बदना पुरा  इलाके  में एक आदिवासी समुदाय की 15 वर्षीय किशोरी के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है पुलिस ने पीड़िता के पिता की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया है।



सीएसपी रवि भदोरिया ने जानकारी देते हुए बताया कि बदना पुरा क्षेत्र में रहने वाली  15 वर्षीय किशोरी को  तिघरा  के तालपुरा के रहने वाला आरोपी राकेश कुशवाहा पहले बहला फुसलाकर निर्जन क्षेत्र में ले गया और वहां उसने उसके साथ  गलत काम किया।







कचरा बीनता है आरोपी



 पुलिस के अनुसार आरोपी आवारा किस्म का है और रेलवे स्टेशन एवं अन्य सार्वजनिक स्थानों से कचरा उठाने का काम भी करता है। पीड़िता ने अपने साथ हुई वारदात परिजनों को बताई तो परिजनों ने देर रात पुरानी छावनी थाना पहुंचकर मामले की जानकारी पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी राकेश कुशवाहा को गिरफ्तार कर लिया है आरोपी पर दुष्कर्म सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। सीएसपी रवि कुशवाह ने बताया कि आरोपी के खिलाफ रेप ,अपहरण के साथ पॉस्को एक्ट के तहत भी केस दर्ज कर गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ की जा रही है।



Gwalior ग्वालियर police पुलिस आदिवासी complaint शिकायत tribal minor नाबालिग दुष्कृत्य misdemeanor