SATNA: प्रयागराज से पैसा निकालने पोस्ट ऑफिस पहुँची, बाथरूम में फैला था करंट, महिला की मौत

author-image
Sachin Tripathi
एडिट
New Update
SATNA: प्रयागराज से पैसा निकालने पोस्ट ऑफिस पहुँची, बाथरूम में फैला था करंट, महिला की मौत

 SATNA. सतना शहर के जय स्तंभ चौक स्थित मेन पोस्ट ऑफिस में उस वक्त हड़कंप मच गया जब बाथरूम में एक महिला मृत अवस्था में मिली। बताया जाता है कि बॉथरूम में करंट फैला था।  इस बात की जानकारी होने के बाद भी प्रबंधन की ओर से कोई एहतियात नहीं बरते गए। जिसका खामियाजा एक महिला को अपनी जान गवां कर चुकाना पड़ा। महिला अपने बेटे के साथ यूपी के प्रयागराज से पैसे निकालने के लिए आई थी। महिला की पहचान निर्मला मिश्रा निवासी ग्राम खेरिया तहसील बारा थाना जारी जिला प्रयागराज उप्र के रूप में की गई है। महिला के परिजन सतना में रहते थे, कुछ रिश्तेदार नई बस्ती में रहते हैं। परिजनों ने कुछ पैसे पोस्ट ऑफिस में निवेश कर रखे थे। उसको लेने के लिए निर्मला अपने बेटे सचिन के साथ प्रयागराज से सतना आई थी।





निर्मला और उनका बेटा सचिन पोस्ट ऑफिस पहुंचे। लिखा पढ़ी की औपचारिकता के दौरान कुछ कागजों की फोटो कॉपी की जरूरत पड़ी। सचिन मां को ऑफिस के अंदर बैठा छोड़ कर फोटो कॉपी कराने चला गया। कुछ देर तक जब वह नहीं आया तो निर्मला उठकर उसे देखने आईं। वो पोस्ट ऑफिस कैंपस में फैले करंट की चपेट में आकर गिर गईं। बेटे ने वापस आकर मां की तलाश की तो वो बाथरूम के पास पड़ी मिली। जिस जगह निर्मला गिरी थी वहां बिजली के तार टूटे पड़े थे और थोड़ा पानी भी भरा था। बिजली सप्लाई बंद कर निर्मला को वहां से उठाया कर अस्पताल ले गए। वहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।



Jaistambh chowk Main post office सतना न्यूज़ MP News प्रयागराज Satna News Mp latest news in hindi बिजली का करंट एमपी न्यूज़ एमपी लेटेस्ट न्यूज़ इन हिंदी पोस्ट ऑफिस महिला की मौत Electric shock