रीवा से बीजेपी सांसद जनार्दन मिश्रा का शौचालय प्रेम! सरकारी स्कूल में हाथ से की टॉयलेट सफाई, वीडियो वायरल

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
रीवा से बीजेपी सांसद जनार्दन मिश्रा का शौचालय प्रेम! सरकारी स्कूल में हाथ से की टॉयलेट सफाई, वीडियो वायरल

अविनाश तिवारी, REWA. बीजेपी सांसद जनार्दन मिश्रा 22 सितंबर को एक बार फिर टॉयलेट सफाई करते हुए नजर आए। टॉयलेट की सफाई करते सांसद का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बीजेपी युवा मोर्चा के पौधरोपण कार्यक्रम के लिए सांसद जनार्दन मिश्रा रीवा के मऊगंज स्थित खटखारी क्षेत्र में पहुंचे। यहां पर उन्होंने सरकारी बालिका विद्यालय का भ्रमण किया। इस दौरान उन्हें स्कूल का टॉयलेट गंदा दिखाई पड़ा, जिसके बाद वे अपने हाथों से ही टॉयलेट की सफाई करने में जुट गए। 





वीडियो देखें 









चर्चा में रहते हैं मिश्रा





अपनी बयानबाजी और कार्यप्रणाली को लेकर बीजेपी सांसद जनार्दन मिश्रा अक्सर ही सुर्खियों में रहते हैं। इसके पहले सांसद रहते हुए तकरीबन 2 बार जनार्दन मिश्रा ने विद्यालय के शौचालयों की सफाई की थी। इसके अलावा हाल ही में शहर के वार्ड क्रमांक 9 में स्थित बंसल बस्ती की गंदगी को साफ करते नजर आए थे।





अप्रैल 2022 में मिश्रा ने भगवतशरण माथुर की 71वीं जयंती के मौके पर कहा था- कलेक्टर को तमाचा मारने के बाद राजनीति चमक जाती थी। हम लोग हमेशा कलेक्टर को मारने का इंतजार करते थे। इस दौरान मंच पर विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम और बीजेपी के पूर्व मंत्री राजेंद्र शुक्ल भी मौजूद थे।





दिसंबर 2021 में भी जनार्दन मिश्रा का एक वीडियो वायरल हुआ था। एक कार्यक्रम में उन्होंने कहा था- लोग सरपंच पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाते हैं। मैं उनसे मजाक में कहता हूं कि उसने (सरपंच) 15 लाख तक का भ्रष्टाचार किया है तो भैया हमसे बात ना करो। 15 लाख से आगे अगर वो कर रहा है तो यह भ्रष्टाचार है। 7 लाख तो उसने (सरपंच) पिछले चुनाव में खर्च किए। 7 लाख अगले चुनाव में लग जाएंगे। महंगाई बढ़ी तो एक लाख और जोड़ लो। 





नवंबर 2021 कहा था- पीएम आवास (PM Awas) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की दाढ़ी में से निकलते हैं। जब तक मोदी की दाढ़ी रहेगी, आवास मिलता रहेगा। मोदी की दाढ़ी और प्रधानमंत्री आवास अमर हैं।



Rewa News रीवा न्यूज BJP MP Janardan Mishra toilet love MP cleans toilet Janardan Mishra statement बीजेपी सांसद जनार्दन मिश्रा का टॉयलेट प्रेम सांसद ने किया टॉयलेट साफ जनार्दन मिश्रा की बयानबाजी