रीवा: नईगढ़ी थाना क्षेत्र की घटना, 2 दिन पहले गायब हुई बहनों की कुंए में मिला शव

author-image
Rakesh Mishra
एडिट
New Update
रीवा: नईगढ़ी थाना क्षेत्र की घटना, 2 दिन पहले गायब हुई बहनों की कुंए में मिला शव

राकेश मिश्र, rewa. दो सगी बहनों की संदिग्ध मौत से रहस्य का पर्दा उठ भी नहीं पाया था कि 25 मई की सुबह एक युवक की हत्या (the killing) की खबर से जिले में हडकम्प मच गया। युवक का सिर धड़ से गायब है साथ ही उसका हाथ कटा हुआ है। यही नहीं हत्या इतनी निर्दयता पूर्वक की गई है कि लाश को पहचानना मुश्किल हो रहा है। युवक के प्राईवेट पार्ट को भी बुरी तरह से कुचल दिया गया है। प्रारंभिक जांच में इस क्रूरतम घटना के पीछे अवैध संबंध (illicit relationship) को मुख्य वजह बताया जा रहा है। घटना नईगढ़ी थाना क्षेत्र (Naigarhi police station area) अन्तर्गत पहाड़ी गांव की समीप सिगदहा नाला की है। पुलिस तहकीकात कर रही है।





प्राईवेट पार्ट को बुरी तरह से कुचला





पुलिस सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि 24 मई की सुबह कुछ राहगीरों ने नईगढ़ी पुलिस को सूचना दी कि सिगदहा नाला की पुलिया के नीचे पानी में युवक का शव क्षतविक्षत हालत में तैर रहा है। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। नईगढ़ी पुलिस ने बताया है कि युवक का सिर और हांथ गायब है, साथ ही प्राईवेट पार्ट को बुरी तरह से कुचला गया है। उसकी पहचान नही हो सकी है। माना जा रहा है कि घटना को कहीं और अंजाम दिया गया है और शव को यहां लाकर फेंका गया है। युवक की सिनाख्त के लिए पुलिस ने आसपास के थानों में सूचना भेज दी है, साथ ही शव को कब्जे में लेकर सीएचसी नईगढ़ी पीएम के लिए भेज दिया गया है। घटना की वजह का पता लगाने पुलिस जुट गई है। 





दोनो बहनों की मौत से नही उठा पर्दा 





नईगढ़ी थाना क्षेत्र के ग्राम डिहिया (Dihiya) की तिवारी परिवार की दो सगी बहनों की संदिग्ध मौत से 24 घंटे बाद पर्दा नहीं उठ पाया है। 23 मई को घर से मंदिर के लिए निकली सोनम तिवारी 16 वर्ष और वंदना तिवारी 15 वर्ष की मंगलवार दोपहर गांव के बाहर बगीचे में स्थित कुंए में लाश नजर आई थी। इसकी सूचना परिजनों को गांव के लोगों ने दी थी। खास बात यह है कि दोनों बहनों की मौत की मिस्ट्री अभी नहीं सुलझ पाई है। सोनम (Sonam) और वंदना (Vandana) की मौत हत्या, हादसा या आत्महत्या है यह कह पाना कठिन हो रहा है। पुलिस के अनुसार दोनों बहनों के शरीर पर कहीं भी चोट के निशान नही पाए गए हैं। फिलहाल पुलिस को पीएम रिपोर्ट का इंतजार है। 





अपराधियों का गढ़ बनता रीवा



 



उत्तरप्रदेश और मध्य प्रदेश की सीमा के आसपास के थानों में इस तरह के अपराध कोई पहली बार नहीं हो रहे है। इसके पूर्व भी कई क्रूरतम घटनाएं अंजाम देने के बाद शव को नईगढ़ी, सोहागी आदि थाना क्षेत्रों में फेंक दिया जाता है। ऐसी दर्जनाओं घटनाओं का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है। कुछ दिन पूर्व हनुमना थाना क्षेत्र के जंगलों में एक महिला की क्षतविक्षत लाश बरामद की गई थी। महिला का भी सिर धड़ से अलग था।



Rewa रीवा murder हत्या illegal relationship अवैध संबंध Naigarhi police station area Dihiya Sonam Vandana नईगढ़ी थाना क्षेत्र डिहिया सोनम वंदना